ट्रैफिक पुलिस के लिए गाइडलाइन जारी, गांधी सेतु पश्चिमी लेन पर बालू लदी गाड़ियां नहीं चलेंगी

ट्रैफिक पुलिस के लिए गाइडलाइन जारी, गांधी सेतु पश्चिमी लेन पर बालू लदी गाड़ियां नहीं चलेंगी

Desk: पथ निर्माण विभाग और जिला प्रशासन से नई गाइडलाइन मिलने तक गांधी सेतु के पश्चिमी लेन पर बालू की गाड़ियां नहीं चलेंगी। जबकि अन्य प्रकार के सभी वाहनों की आवाजाही पर किसी तरह का प्रतिबंध नहीं है.

ट्रैफिक एसपी अमरकेश डी ने बताया कि प्रशासन की ओर से बालू की गाड़ियों के परिचालन संबंधी आदेश मिलने पर ट्रैफिक पुलिस आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराएगी. नया आदेश मिलने तक पश्चिमी लेन से बालू की गाड़ियां किसी भी कीमत पर न गुजर सकें, इसके लिए ट्रैफिक डीएसपी को कड़े दिशा निर्देश जारी किये गये हैं.


ट्रैफिक डीएसपी द्वितीय ने बताया कि गांधी सेतु के पश्चिमी लेन पर कहीं भी यातायात में व्यवधान उत्पन्न न हो तथा बालू की गाड़ियां न गुजर सकें, इस पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है। इसके लिए गांधी सेतु के चेक पोस्ट पर ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए अतिरिक्त जवानों की तैनात भी कर दी गई है. शुक्रवार की दोपहर बाद से ही जवान अपनी ड्यूटी में पूरी तरह से मुस्तैद हैं.

बता दें कि लंबे इंतजार के बाद गांधी सेतु का पश्चिमी लेन बनकर तैयार हुआ. इसके साथ ही शुक्रवार की दोपहर बाद सेतु के पश्चिमी लेन का उद्घाटन हुआ. तत्पश्चात सेतु का पश्चिमी लेन बड़ी गाड़ियों के लिए खोल दिया गया। इससे उत्तर बिहार के जिले के लोगों को बहुत राहत मिलेगी और अब एक बड़ी आबादी को पटना आने में परेशानी नहीं होगी. 


Find Us on Facebook

Trending News