मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अपर्णा शेट्टी स्टारर डांस नंबर सॉन्ग 'मसालेदार तेरा प्यार' हुआ वायरल

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अपर्णा शेट्टी स्टारर डांस नंबर सॉन्ग 'मसालेदार तेरा प्यार' हुआ वायरल

DESK:बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और एक्टर गणेश आचार्य और अर्पणा शेट्टी का नया डांस नंबर 'मसालेदार तेरा प्यार' आज रिलीज के साथ ही वायरल होना शुरू हो गया है। राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत यह धमाकेदार गाना RGF music  के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से  मुंबई में आयोजित एक भव्य समारोह के दौरान रिलीज हुआ है। इस गाने में मास्टर जी गणेश आचार्य बेहद आकर्षक नजर आ रहे हैं और उनके साथ अभिनेत्री अपर्णा शेट्टी की केमिस्ट्री भी लाजवाब नजर आ रही है। दोनों के डांस मूव्स बेहतरीन है और जिसे ऑडियंस खूब पसंद भी कर रही है। 

गाना मसालेदार तेरा प्यार का लिरिक्स भी काफी चटपटा लग रहा है तो इस गाने में गणेश आचार्य और अपर्णा शेट्टी व उनकी टीम का परफॉर्मेंस भी काफी उभर कर सामने आया है। बात हम अगर इस गाने की लिरिक्स की करें तो प्रणव वत्स ने बेहद मनोरंजक लिरिक्स तैयार किया है जिसमें माधव राजपूत ने संगीत के सुरों को बेजोड़ तरीके से सजाया है। जबकि इस खूबसूरत गाने में प्रतिज्ञा कुमारी और अब्दुल शेख ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और गाने को बेहतरीन बना दिया है। मसालेदार तेरा प्यार की रिकॉर्डिंग ट्रिनिटी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड के स्टूडियो में किया गया है। 

इस गाने को लेकर प्रोड्यूसर आदित्य कुमार झा ने कहां है कि मसालेदार तेरा प्यार एक शानदार डांस नंबर है। जो डांस के दीवानों को तो झूमने के लिए मजबूर करेगा ही साथ ही दूसरे अन्य ऑडियंस को भी यह गाना बेहद पसंद आने वाला है। इस गाने में मास्टर जी के डांस मूव्स खतरनाक हैं तो अपर्णा सेठी की अदाएं भी कमाल करती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड का यह सॉन्ग गणेश आचार्य मास्टर जी के दूसरे सभी गानों से अलग हैं इसलिए इस गाने को हर किसी को देखना चाहिए। आपको बता दें कि मसालेदार तेरा प्यार गाने के को प्रोड्यूसर नीरज और रणधीर हैं।  डायरेक्टर सागर दास है। डीओपी आरआर सिंह प्रिंस है, जबकि डीआई रोहित सिंह और वीएफएक्स आकाश सिंह का है। कोरियोग्राफर राधिका और सागर है। पीआरओ रंजन सिन्हा है।

Find Us on Facebook

Trending News