बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अपराधियों का तांडव, घर में घुस कर मारी गोली, मौत

बांका में अपराधियों का तांडव, घर में घुस कर मारी गोली, मौत

बांका के धोरैया के  धनकुंड थाना क्षेत्र के दिलावरचक में  घर में काम कर रहे गोराडीह थाना क्षेत्र के हरिनगर निवासी मंगल महतो  की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. हत्या का कारण पुरानी जमीनी रंजिश बताया जा रहा है. बताया जाता है की भागलपुर जिला के गौराडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिनगर निवासी मंगल महतो धनकुंड थाना क्षेत्र अंतर्गत दिलावरचक गांव स्थित अपने घर में काम कर रहे थे तभी अपराधी घर में घुस कर काम कर रहे मंगल क़ो गोली मार दिया. मंगल की घटना स्थल पर मौत हो गयी. वही मंगल क़ो गोली मार कर भाग रहे अपराधी नटकी महतो उर्फ कुंदन क़ो ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया गया और धनकुंड पुलिस के हवाले कर दिया.

 पकड़े गए अपराधी के पास दो कट्टा जिसमे एक देशी लोडेड कट्टा और  खोखा फ़सा हुआ अन्य कट्टा के साथ एक जिन्दा कारतूस के भी बरामद हुआ है. फिलहाल अरोपी को हाजत में रखा गया है. उधर गोली कांड की सूचना मिलते ही धनकुंड थानाध्यक्ष मंटु कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने  मृतक के शव क़ो कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए बेज दिया है.  

जानकारी के अनुसार  मंगल महतो के द्वारा भी करीब 20वर्ष पूर्व हरिनगर गांव के राजकिशोर महतो नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. हत्या के मामले में मृतक 20 वर्ष की सजा काटकर जेल से बाहर आया हुआ था.बताया जाता है की उसी पुराने जमीनी विवाद के रंजिस में राजकिशोर के पुत्र नटकी उर्फ कुंदन के द्वारा  मंगल की गोली मार कर हत्या किया गया है. थानाध्यक्ष मंटु कुमार ने बताया की अपराधी पुलिस हिरासत में है. हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है.  इधर घटना की सूचना पर बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी धनकुंड थाना पहुंचे. गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है.

Suggested News