बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में अपराधियों का तांडव, हाजीपुर सिविल कोर्ट के मुंशी को गोलियों से भूना, दर्दनाक मौत

वैशाली में अपराधियों का तांडव, हाजीपुर सिविल कोर्ट के मुंशी को गोलियों से भूना, दर्दनाक मौत

PATNA: बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला हाजीपुर का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने हाजीपुर सिविल कोर्ट के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दरअसल, पूरा मामला हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 के तेलिया सराय के पास का है। जहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट उतार दिया है। गोली चलने की आवाज पर आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों द्वारा इसकी सूचना सराय थाने की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल में ले आई है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार युवक मुजफ्फरपुर की तरफ से हाजीपुर की तरफ आ रहा था। तभी सराय थाना क्षेत्र के तेलिया सराय के पास अपराधियों ने बाइक रुकवा कर युवक को गोली मार दी। जिससे युवक की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं मृतक युवक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी राज मंगल राय के पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है। 

रंजन हाजीपुर सिविल कोर्ट में मुंशी का काम करता था। आज भी वह कोर्ट अपने घर से बाइक से आ रहा था। तभी घात लगाए अपराधियों ने तेलिया सराय के पास गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक दो भाइयों में छोटा था।  मृतक की शादी 2 साल पहले हुई थी। मृतक का एक साल का बेटा भी है। वहीं पुलिस मौके से तीन खोखा भी बरामद किया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।



Suggested News