मुजफ्फरपुर में स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप, पीड़ित ने कहा बारी बारी से दोनों जबरन बनाते रहे शारीरिक संबंध

मुजफ्फरपुर में स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप, पीड़ित ने कहा बारी बारी से दोनों जबरन बनाते रहे शारीरिक संबंध

मुजफ्फरपुर : जिले में एक बार फिर से स्कूल गर्ल के साथ दरिंदों ने हैवानियत की है. 15 साल की लड़की के साथ मुजफ्फरपुर में गैंगरेप किया गया है. मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने गैंगरेप किया.

बदमाशों ने छात्रा के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया लेकिन जब वो बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर वो फरार हो गए. पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि छात्रा बार-बार बेहोश हो जा रही है.गांव वालों ने इस मामले में आरोपित एक शख्स को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है.

मना करने के बाद भी करते रहे रेप

पीड़ित बच्ची के परिजनों का कहना है कि  15 वर्षीया छात्रा नौवीं में पढ़ती है. मंगलवार की सुबह आठ बजे शौच के लिए गांव के लीची बागान में गई थी. वहां पड़ोस के युवक वीरेन्द्र महतो और पास के गांव के रंजन कुमार ने उसे बंधक बना लिया और गैंगरेप किया. पीएचसी में इलाज के दौरान ओपी की पुलिस को छात्रा ने बताया कि घटना के बाद वह बेहोश हो गई थी। काफी देर बाद जब उसे होश आया तो किसी तरह घर पहुंची. गांव वालों की मदद से एक आरोपी  रंजन कुमार को पकड़ लिया. गांव के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. दूसरा आरोपी वीरेन्द्र महतो अभी फरार है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसके भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News