बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन में पटना में गैंगरेप, तीन दोस्तों ने नाबालिग को किया अगवा, रात भर बारी बारी से रेप करने के बाद सुबह छोड़ा

लॉकडाउन में पटना में गैंगरेप, तीन दोस्तों ने नाबालिग को किया अगवा, रात भर बारी बारी से रेप करने के बाद सुबह छोड़ा

पटना : तीन दोस्तों ने बधार जा रही एक नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया एवं रात भर सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद सुबह में उसे छोड़ दिया। नाबालिग की उम्र सिर्फ 14 वर्ष है ।वह अकेले शौच के लिए खेत की तरफ से निकली थी इसी दौरान बदमाशों की नजर उस पर पड़ गई और उन लोगों ने उसे अगवा कर लिया।

रात भर किया सामूहिक दुष्कर्म,सुबह ले जाकर छोड़ा गांव...
मामला पटना से सटी मसौढ़ी अनुमंडल के भगवानगंज थाने का है। भगवानगंज थाने के एक गांव की निवासी 14 वर्षीय पीड़िता का अपहरण तीन बदमाशों ने उस समय कर लिया जब वह घर से अकेली शौच के लिए निकली थी ।बदमाशों के द्वारा अपहरण कर पीड़िता के साथ रात भर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। अपहृत नाबालिग को बदमाशों ने मसौढ़ी के ही एक मोहल्ले के एक कमरे में रात भर बंधक बनाकर रखा। रात भर बारी-बारी तीनों आरिपितों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दूसरे दिन बाइक से मसौढ़ी अनुमंडल के ही भजौर गांव स्थित विद्यालय के पास ले जाकर  छोड़ दिया और वहां से वे लोग भाग खड़े हुए। पीड़िता ने जब घर पहुंच कर अपने माता-पिता से यह सारी बात बताई बताई तो वे लोग सन्न रह गए। जिसके बाद पीड़ित परिवार के द्वारा थाने को जानकारी दी गई ।बता दें कि पीड़िता के बयान पर भगवान गंज थाने में 3 आरोपितों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है ।जिसमें जामुन टोला निवासी भूषण कुमार और भजौर गांव निवासी राजेश कुमार और सुजीत कुमार शामिल है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बाजार निवासी सुजीत और राजेश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।वहीं जामुन टोला निवासी भूषण कुमार को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है।

मांगती रही रहम की भीख...
भगवानगंज थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता 21 अप्रैल की शाम जब वह शौच के लिए गांव के खेत की तरफ जा रही थी तभी बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। फिर उसे मसौढ़ी मुख्यालय के एक मोहल्ले के कमरे में बंधक बना दिया गया जहां पूरी रात बदमाशों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। वह बदमाशों से रहम की गुहार लगाती रही लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। वहीं दूसरी तरफ धारा 164 के तहत न्यायालय में पीड़िता का बयान दर्ज करा दिया गया है और पुलिस पीड़िता के मेडिकल चेकअप कराने के प्रयास में जुटी है।

Suggested News