बड़ी खबर : राजधानी में युवती के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार दो फरार

बड़ी खबर : राजधानी में युवती के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार दो फरार

Ranchi : झारखंड की राजधानीरांची से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक युवती की साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं दो आरोपियों की  गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि राजधानी के खेलगांव थाना क्षेत्र के खटंगा में बीजा एजेंट का काम करने वाली युवती को बीमा कराने के बहाने बुलाकर पांच युवकों ने गैंगरेप किया। 
 सोमवार की देर शाम पीड़िता द्वारा खेलगांव थाने इस बावत मामला दर्ज कराया गया। पीड़िता के अनुसार शनिवार की दोपहर आरोपी संतोष साव ने बीमा कराने की बात कहकर उसे खंटगा स्थित अपने घर पर बुलाया। जहां संतोष  साव अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया।  

पीड़िता ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि पुलिस में इसकी शिकायत की तो अंजाम बहुत ही बुरा होगा। 
 पीड़िता के मुताबिक आरोपियों की  धमकी की डर की वजह से वह रविवार को पुलिस के पास नहीं गई।  लेकिन जब परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उनलोगों ने उसका हौसला बढ़ाया और हिम्मत जुटाकर खेलगांव थाना पहुंची और पुलिस को उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। 

इधर पीड़िता के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तत्काल छापेमारी शुरू की। छापेमारी के दौरान   पुलिस ने तीन आरोपी- संतोष साव, धर्मेंद्र राय और रमेश कुमार उर्फ राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो अन्य आरोपी रिक्की और कमल सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News