पटना में गर्भवती महिला से गैंगरेप, चार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

पटना में गर्भवती महिला से गैंगरेप, चार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

पटना. राजधानी में 4 बदमाशों ने एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप किया है। इस घटना में शामिल दो आरोपियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात पटना बेउर थाना इलाके की है। बेउर के पथरी गांव के पास भारत पेट्रोलियम डिपो के अप अपोजिट साइड में राहुल कुमार (काल्पनिक नाम) अपने पूरे परिवार के साथ रहता है।

आसपास के लोगों ने बताया कि लगभग 1 वर्ष पूर्व राहुल की शादी हुई थी। वह पटना के एक कंपनी में सेल्स मैनेजर के रूप में काम करता है। घर में अति आवश्यक कार्य होने के कारण परिवार के कुछ पुरुष व्यक्ति घर से बाहर गए हुए थे। इसी क्रम में राहुल की पत्नी जो कि 6 महीने की गर्भवती बताई जा रही है, खाना खाने के बाद रात में वह अपने घर के पास टहलने निकली। इसी क्रम में पास के कुछ युवकों ने महिला को अकेली पाकर उसे जबरन उठाकर ले गया।

सूत्र बताते हैं कि महिला को उठाकर ले जाने के बाद वह सभी अपराधी नजदीक के सुनसान जगह पर स्थित एक विद्यालय में ले जाकर बारी-बारी से चार से पांच की संख्या में रहे युवकों ने उसके साथ गैंग रेप किया। वारदात के बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। बाद में परिवार के लोगों ने स्थानीय थाना को घटना की पूरी जानकारी दी।

सूचना मिलते ही महिला थाना के पदाधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है। फरार आरोपी को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News