बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिसकर्मी की बेटी के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, फिर वायरल करने के नाम पर करते रहे ब्लैकमेल

पुलिसकर्मी की बेटी के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, फिर वायरल करने के नाम पर करते रहे ब्लैकमेल

ARA : प्रदेश में कानून-व्यवस्था का हाल-बेहाल है। आलम यह है कि आमलोगों की बात कौन करे, जिनके पास लोगों की सुरक्षा की जिम्मेवारी है उनके ही घर सुरक्षित नहीं रह गये है। प्रदेश में अपराधियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि अब वे पुलिसकर्मी के परिवार के साथ भी किसी घटना को अंजाम देने में कोई संकोच नहीं कर रहे है। 

अपराधियों ने बढ़े हौसले का एक ऐसा ही मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां एक पुलिसकर्मी की बेटी के साथ बार-बार गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के सामने आने के बाद पुलिस और परिजन दोनो सकते में है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आरा में एएसआई के पद पर तैनात एक पुलिसकर्मी के बेटी के साथ चार युवको ने गैंग रेप कर उसका वीडिया बनाया। फिर उस वीडियो को वायरल करने और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ कई बार गैग रेप किया। बार-बार आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने से आजिज पीड़िता ने इस बात को अपने परिजनो को बताया। जानकारी मिलने के बाद पीड़ित परिवार सकते है। 

घटना के सामने आने के बाद पीड़ित परिवार की ओर से महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में भोलू सिंह, विशाल कुमार, मुकुल सिंह और आशीष उर्फ एलआईसी नामक चार शख्स को आरोपी बनाया गया है। 

भोजपुर एसपी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपियों को किसी हाल में नहीं छोड़ा जायेगा।  


Suggested News