गया में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, फिर सोशल मीडिया पर किया वायरल

गया में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, फिर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Gaya : जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों ने एक 12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसका वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल  मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  एक बलात्कारी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

पूरा मामला जिले के फतेहपुर प्रखंड के झनक गांव की है। पीड़ित युवती 12वीं कक्षा की छात्रा है। घटना 26 अगस्त की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि छात्रा शाम को शौच के लिए घर से निकली। उसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे तीन की संख्या में रहे मनचले युवकों ने उसे जबरन उठाकर एक सुनसान खंडहर में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वहीं इस दौरान बदमाशों ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों द्वारा इसकी शिकायत मोहनपुर थाने में दर्ज कराई गई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आज पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए प्रभावती अस्पताल ले गई है। वहीं त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों में एक के पिता को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  

इधर पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद बदमाशों द्वारा पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिससे पूरा परिवार दहशत में है। 

इस बावत मोहनपुर थाना के सब इंस्पेक्टर आरपी यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर छापेमारी शुरू कर दी गई है। जिसमें तीन आरोपियों में से एक के पिता को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News