गैस रिफिलिंग करने के दौरान सिलेंडर फटने से एक की मौत दो घायल

गैस रिफिलिंग करने के दौरान सिलेंडर फटने से एक की मौत दो घायल

बिहार : पटना सिटी, बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर के पास एक दुकान में गैस रिफिलिंग करने के दौरान सिलेंडर फटने से एक कि मौत दो घायल सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया है. सिलेंडर ब्लास्ट के बाद इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है. 

जानकारी के मुताबिक बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कुम्हरार स्थित संदलपुर रोड की है जहाँ एक गैस रिफिलिंग दुकान में रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर फटने से घटनास्थल पर एक की मौत हो गई.वहीँ दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया है. पुलिस ने मृतक की पहचान बाढ़ के रहने वाला मुकेश कुमार के रूप में की है. 

बताया जाता है मृतक मुकेश चौधरी कुम्हरार इंडियन गैस एजेंसी में काम करता था और एक दुकान में सिलेंडर रिफिलिंग कर रहा था. इसी दौरान एक सिलेंडर फटने से सिलेंडर का टुकड़ा उड़कर मुकेश चौधरी के सर में टकराया जिससे मुकेश चौधरी की घटनास्थल पर मौत हो गई .


वहीं दो अन्य गैस भेंडर गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया है. पटना सिटी में ये सिलेंडर ब्लास्ट का ये पहला मामला नहीं आप को बता दें कि 20 दिन पहले ऐसा मामला सामने आया था जिसमें गैस सिलेंडर फटने से आग लग गयी जिससे एक दर्जन से अधिक घर जलकर राख हो गए थें. अगलगी की घटना में लगभग लाखों रुपये मूल्य का सामान जलकर पूरी तरह नष्ट हो गया था.  

Find Us on Facebook

Trending News