बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NH-2 पर गैस टैंकर और ट्रक में भीषण टक्कर, दोनों गाड़ियों में लगी आग, हादसे में दो लोगों की मौत

NH-2 पर गैस टैंकर और ट्रक में भीषण टक्कर, दोनों गाड़ियों में लगी आग, हादसे में दो लोगों की मौत

JAMTARA: झारखंड के जामताड़ा में एनएच-2 पर रविवार सुबह भीषण हादसा हो गया। हाइवे पर गैस टैंकर और दवा से भरे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की वजह से काफी देर तक एनएच पर जाम लगा रहा, वाहनों की आवाजाही में काफी परेशानी हुई।

मिहीजाम के पास चौरंगी बाई पास NH-2 पर कल्ला मोड़ के पास टैंकर और दवा लदे ट्रक की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई और दोनों गाड़ियां जलकर राख हो गई। आग लगने के बाद गैस टैंकर का ड्राइवर सीट से भी नीचे नहीं उतर सका और आग में जल गया। इधर, दोनों गाड़ियों के खलासी मौके से भाग निकले। मृतकों में टैंकर चालक और मछली व्यवसायी शामिल है। हादसे में ट्रक का ड्राइवर और दो राहगीर जख्मी है।

घटना की सूचना के बाद अग्निशमन दस्ता और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को आसनसोल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काफी मशक्कत के बाद वाहनों में लगी आग पर काबू पाया जा स्का हैं। इस दौरान इस रोड पर काफी दूर तक वाहनों की लंबी कतार से जाम लगा रहा। पुलिस घायलों और मृतकों की पहचान में जुटी हुई है।


Suggested News