सीडीपीओ दफ्तर के बड़ा बाबू का घूस लेते वीडियो वायरल, आंगनवाड़ी सेविका की नियुक्ति के लिए ले रहे थे 30 हजार रिश्वत

सीडीपीओ दफ्तर के बड़ा बाबू का घूस लेते वीडियो वायरल, आंगनवाड़ी सेविका की नियुक्ति के लिए ले रहे थे 30 हजार रिश्वत

GAYA : मोहनपुर प्रखंड में बाल विकास परियोजना विभाग में बड़ा बाबू के पद पर पदस्थापित धर्म कुमार उर्फ धर्मेंद्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे 30 हजार घूस लेते दिख रहे हैं। हालांकि न्यूज4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है दो-दो हजार के 15 नोट यानी 30,000 हजार रुपए फिलहाल घूस कि राशि बड़ा बाबू को देने वाले व्यक्ति सिकंदर ने गिनकर देते दिख रहे हैं।  बताया जा रहा है कि आंगनबाड़ी सेविका के पद पर बहाली होनी है उसी को लेकर सरकारी कागज में हेरफेर के लिए बड़ा बाबू के द्वारा घूस के रुपए लिए गए। घूस के रुपए मोहनपुर प्रखंड के वार्ड संख्या एक के स्थानीय निवासी सिकंदर कुमार के द्वारा अपनी पत्नी नीतू कुमारी की आंगनवाड़ी सेविका के पद पर वार्ड संख्या दो में नियुक्ति कन्फर्म करने को लेकर बड़ा बाबू को दिए जा रहे थे। 

बताया जा रहा है कि मामला 75000 में तय हुआ था इसके पूर्व भी 30,000 हजार कि राशि दी गई और 30,000 हज़ार रुपए वीडियो में सिकंदर कुमार के द्वारा बड़ा बाबू धर्म कुमार धर्मेन्द्र को दिया जा रहा था। जबकि वीडियो में बाल विकास परियोजना विभाग के बड़ा बाबू को यह कहते हुए स्पष्ट देखा और सुना जा सकता है कि 75000 से एक रुपया कम नहीं लगेगा।जब सिकंदर कुमार के द्वारा 30 हज़ार दिए गए तो बड़ा बाबू के द्वारा और रुपए की मांग करते हुए कहा जाता है कि इतना में कैसे होगा सुबोध और राकेश को भी तो देना है।

इस मामले में पूछे जाने पर बाल विकास परियोजना विभाग के बड़ा बाबू धर्म उर्फ धर्मेन्द्र कुमार ने अपनी सफाई में कहा कि उनकी बाइक ख़राब हो गई थी उसी की मरम्मत के लिए किसी से पैसे उधार लिए हैं। जबकि वीडियो में मोहनपुर प्रखंड के वार्ड संख्या एक के रहने वाले सिकन्दर कुमार हैं, वही सिकंदर कुमार है जिनकी पत्नी नितू कुमारी को आंगनबाड़ी सेविका पद के लिए विभाग में इससे संबंधित कागजात जमा है।

मोहनपुर प्रखंड के बाल विकास परियोजना विभाग में बड़ा बाबू के घूस लेते वीडियो वायरल मामले में गया के जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच उपरांत कार्रवाई कि जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News