सिंगिग में तेजी से उभर रहा है गया की सरीना अहमद का नाम, अमेरिका - अफ्रीका के देशों में मिल रही है लोकप्रियता, इंग्लिश गाने के लिए मिल रहे हैं ऑफर

सिंगिग में तेजी से उभर रहा है गया की सरीना अहमद का नाम, अमेरिका - अफ्रीका के देशों में मिल रही है लोकप्रियता, इंग्लिश गाने के लिए मिल रहे हैं ऑफर

GAYA : गया ज्ञान की भूमि बोधगया की रहने वाली 15 साल की सरीना अहमद की चर्चा इन दिनों विदेशों में खूब हो रही है, सरीना अहमद इंग्लिश सिंगर की तरह हूबहू गाती है, उनकी इस गायकी को भारत से ज्यादा अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका सहित दर्जनों देशों में सुना जा रहा है। आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका का एक मैगजीन में सरीना अहमद के का प्रोफ़ाइल पब्लिस  किया है, वही फिलीपींस रेडियो ने भी सरीना अहमद का इंटरव्यू रेडियो पर प्रसारित किया और अमेरिका से इंग्लिश सॉन्ग गाने के लिए बुलावा भी आया है, सरीना अहमद की मांग है कि मेरी पहचान की शुरुआत अपने देश और बिहार से हो, इसके लिए बिहार सरकार को मुझे प्रमोट करने के लिए आगे आना चाहिए।

 दरअसल बिहार के गया जिले के बोधगया के पचहट्टी मोहल्ले में रहने वाली 15 साल की सरीना अहमद इंग्लिश सॉन्ग एक मंझे हुए कलाकार की तरह गाती है, सरीना अहमद की गायकी को अपने देश में कम, विदेशों में लोग खूब पसंद कर रहे हैं सोशल मीडिया पर लाइव सॉन्ग जब सरीना अहमद गाती है तो हजारों की संख्या में विदेशों के लोग देखते हैं सरीन अहमद की ख्वाहिश है कि अमेरिका के इंग्लिश सॉन्ग की प्रसिद्ध  एरियाना ग्रांडे व जस्टिन बीबर के साथ परफॉर्मेंस करें, वहीं बिहार सरकार से मांग करती है कि मुझे बिहार सरकार अभी प्रमोट करें जिससे मैं बिहार को प्रतिनिधित्व कर सकें।

झारखंड विधानसभा अध्यक्ष ने दिया बड़ा ऑफर

सरीना अहमद बताती है कि मुझे बचपन से इंग्लिश सॉन्ग सुनना पसंद है, मैं जब आठवीं में थी पहली बार स्कूल में परफॉर्मेंस किया, स्कूल की परफॉर्मेंस में लोगों ने खूब पसंद आया उसके बाद मुझे बहुत हिम्मत मिला, मैं उस वक्त सोशल मीडिया से जुड़ी, सोशल मीडिया में मेरे द्वारा गाए गाना को विदेशों में लोगों ने खूब पसंद किया। मुझे इंग्लिश सोंग्स के तकनीकों को एक अमेरिका सिंगर सिखाने लगी, मैं धीरे-धीरे इंग्लिश सॉन्ग में इंप्रूव करने लगी, आज विदेशों में मेरे हजारों फॉलोवर्ष है। हाल ही में मुझे झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो ने मुझे एक कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया, उन्होंने झारखंड राज्य के लिए इंग्लिश में सॉन्ग गाने के लिए ऑफर दिया है, मेरी बस इच्छा है कि बिहार सरकार मुझे प्रमोट करें , जिससे मेरी पहचान अपने देश में बने, मुझे अमेरिका से सॉन्ग गाने के लिए भी ऑफर आया है। उसके लिए मैं दिल्ली जाकर रिकॉर्ड करूंगी।

सरकार  से की मदद की मांग

वहीं सरीना अहमद के पिता मोहम्मद शकील अहमद ने बताया कि मेरी बेटी बचपन से घर में इंग्लिश गाना गाती थी , लेकिन हम लोग गौर नहीं किए। सरीना  को जब स्कूल से इंग्लिश सॉन्ग गाने के लिए पुरस्कृत करने लगा तो मुझे लगा इसमें कुछ है, जब मैं सरीना से पूछा तो उसने कहा मुझे इंटरनेशनल इंग्लिश गायक बनना है। मैं सरकार से मांग करता हूं कि सरकार आर्थिक रूप से मदद करें। विदेश तक जाने के लिए मदद करें और सरकारी कार्यक्रमों में सरीना का परफॉर्मेंस करवाएं जिससे उसे घर में पहचान मिले.

Find Us on Facebook

Trending News