बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में 3 दर्जन कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप, शहर का मुख्य मार्ग सील

गया में 3 दर्जन कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप, शहर का मुख्य मार्ग सील

GAYA : बिहार के  गया शहर में एक दिन  में लगभग 3 दर्जन के करीब कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. जिला प्रशासन तत्परता से कदम उठाते हुए  न्यू गोदाम, पीर मंसूर, जीबी रोड मुख्य मार्ग को सील कर दिया है. इन इलाकों में लोगों के प्रवेश को वर्जित कर दिया गया है. 

बताया जा रहा है की एक ही दिन में गया शहर के नई गोदाम एरिया, कोतवाली, बॉम्बे सेल गया शहर, हाते गोदाम एरिया से लगभग तीन दर्जन के करीब शहरवासियों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. मुख्य मार्ग जीबी रोड स्थित सभी आसपास के क्षेत्रों में जिला प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए नई गोदाम से पीर मंसूर जीबी रोड मुख्य मार्ग को बीते रात्रि से सुबह तक सील कर नो एंट्री लगा दिया है. 

साथ ही सभी शहर वासियों को दुकानदारों को खासकर मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है. सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने वाले दुकानदार के ऊपर आर्थिक दंड का प्रावधान किया गया है. इस सम्बन्ध में गया के अनुमंडल पदाधिकारी इंद्रवीर कुमार ने बताया की शहर में एक दिन में लगभग 3 दर्जन कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से गया शहर में हड़कंप का माहौल बन गया है. 

कुमार ने यह भी कहा की जिला प्रशासन की ओर से जिन जगहों  पर कोरोना संक्रमित मरीज  मिले है. उन जगहों को सील कर दिया गया है और आवागमन पर भी रोक लगाया गया है. साथ ही सभी दुकाने  को बंद करा दिया गया है. गया शहर के मुख्य मार्ग को भी सील कर दिया है. उन्होंने लोगों से अपील किया है की जो भी व्यक्ति घर से निकलते है तो मास्क पहनकर ही निकले. जो व्यक्ति मास्क पहनकर नहीं निकलते है तो उनपर फाइन भी किया जायेगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News