हाथरस 2: गया में बदमाशों ने दलित लड़की से किया सामूहिक दुष्कर्म,घटना से आहत लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हाथरस 2: गया में बदमाशों ने दलित लड़की से किया सामूहिक दुष्कर्म,घटना से आहत लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

GAYA : देशभर में आये दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है. कहीं कहीं उनके साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या की घटना भी हो चुकी है. अभी यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला शांत भी नहीं पड़ा है कि बिहार के गया में इसकी चिंगारी पहुंच गई है. 

गया के कोंच में एक  दलित लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दलित युवती ने सामूहिक बलात्कार के बाद लोक लज्जा के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 30 सितंबर को नाबालिग दलित युवती अपने पड़ोस के ही परिवार के बर्थडे पार्टी से लौट रही थी. 

इसी दौरान गांव के ही दबंग जाति के मनचले लड़कों ने एक सुनसान घर में ले जाकर बारी बारी से सामूहिक बलात्कार किया. इस घटना से आहत युवती जब घर पहुंची तो कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली. परिवार वालों ने अनहोनी की आशंका को देखते हुए घर के दरवाजे तोड़ डाले. जब अंदर देखा तो परिवार के लोगों के होश उड़ गए. युवती फंदे के फांसी पर झूल रही थी. 

आनन-फानन में नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया. जहां बेहतर इलाज के लिए उसे डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया. इलाज के दूसरे दिन नाबालिग ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आनन-फानन में नाबालिग का पोस्टमार्टम कराया है. बताया जा रहा है की नाबालिग लड़की का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News