GAYA NEWS: दो बाइक की इतनी भीषण टक्कर कि आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीण, बुझ गया एक घर का चिराग, दो पटना रेफर

GAYA NEWS: दो बाइक की इतनी भीषण टक्कर कि आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीण, बुझ गया एक घर का चिराग, दो पटना रेफर

गया: एक तरफ जहां कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सूबे में लॉकडाउन लगाया गया है, वहीं दूसरी तरफ इसी लॉकडाउन में सड़क दुर्घटना भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को जिले में घटी ऐसी ही एक घटना में एक बाइक सवार की जान चली गयी, जबकि तीन बुरी तरह से घायल हो गये। इनमें से दो को बेहतर ईलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

स्थानीय लोगों ने की मदद

मिली खबर के अनुसार जिले के केसपा मार्ग पर जगधर गांव के पास दो बाइक के बीच आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गयी। जिससे एक की मौत मौके पर ही हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी की उसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। दोनों बाइकों पर दो-दो लोग सवार थे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस व अस्पताल प्रशासन को इसकी सूचना दी। जिसके बाद घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल टिकारी ले जाया गया। जिसमें एक का ईलाज टिकारी के नर्सिंग होम में चल रहा है जबकि दो लोगों को गया रेफर किया गया, जहां से उनको पटना रेफर कर दिया गया है। मृतक का नाम विकास कुमार है। वह स्थानीय है, जबकि घायलों में जगधर गांव का राजा कुमार व अलीपुर थाना क्षेत्र के सिधाय गांव के मकसुद्दीन अंसारी और अली अंसारी हैं। 

निकले थे शादी का कार्ड बांटने

स्थानीय लोगों ने बताया है कि एक बाइक पर राजा और विकास सवार थे। जिसमें विकास की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं दूसरे बाइक पर सिधाय गांव के चाचा-भतीजा मकसुद्दीन और अली सवार थे। जिसमें मकसुद्दीन की हालत खराब होने की वजह से पटना रेफर कर दिया गया है। गौरतलब है कि 28 मई को मकसुद्दीन की शादी होनेवाली थी। इसी का कार्ड बांटकर वह अपने भतीजे के साथ लौट रहा था। मृतक विकास के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये गया मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। स्थानीय बीडीओ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार नगद प्रदान किया।

Find Us on Facebook

Trending News