बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस और एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, अर्द्धनिर्मित हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

गया पुलिस और एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, अर्द्धनिर्मित हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया जिले में बिहार पुलिस और एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्वेदन किया है। वहीँ भारी मात्रा में हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी एडिशनल एसपी जावेद इकबाल ने दी। 

इस संदर्भ में एडिशनल एसपी जावेद इकबाल ने बताया कि गया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की चाकंद में कुछ लोगों के द्वारा अवैध हथियार का तस्करी किया जा रहा है। इस जानकरी के अनुसार एक स्पेशल टीम गठित कर चातर घाट के पास पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान कुछ लोग पुलिस को देखकर भागने लगे। भागने के दौरान तीन लोगों को पकडा गया। पकड़े गए अपराधी का नाम मों० अरमान, मों० गोल्डन और विपिन विश्वकर्मा है। इन तीनों के पास से पुलिस ने हथियार, जिन्दा कारतूस, मोबाइल तथा मोटरसाइकल बरामद किया है। 

उन्होंने यह भी बताया कि जब इसके बारे में पुलिस ने पूछताछ की तो इन लोगों ने कुछ नहीं बताया। उनकी निशानदेही पर तुरंत पुलिस गया के मुफस्सिल थाना के अबगिला में विपिन विश्वकर्मा के घर में छापेमारी की। छापेमारी घर से हथियार बनाने वाले सामग्री को जप्त किया गया और साथ ही अर्धनिर्मित हथियार भी बरामद किया गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि छापेमारी के क्रम में ही मों० अरमान के घर मे भी छापेमारी की गई है। उसके घर से भी 315 बोर और 12 बोर की कुल 256 गोली बरामद की गई है। साथ साथ तीन छोटा हथियार और एक बंदूक और हथियार बनाने वाला सामग्री मोबाइल तथा मोटरसाइकल बरामद की गई है। साथ ही साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने यह भी बताया की इस मामले में और भी लोग शामिल है। पुलिस छापेमारी कर उन्हें भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks