बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस ने कुख्यात बदमाश को दबोचा, थाना क्षेत्र में टॉप टेन मोस्ट वांटेड में था शामिल

गया पुलिस ने कुख्यात बदमाश को दबोचा, थाना क्षेत्र में टॉप टेन मोस्ट वांटेड में था शामिल

GAYA : बुधवार की देर शाम गया जिले के महकार थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के टॉप टेन अपराधियों में दूसरे नंबर पर रहे एक कुख्यात को धर दबोचा। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोस्ट वांटेड अपराधी कईया टाड़ निवासी विक्रम कुमार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी पिछले साल थाना क्षेत्र के नादरा कुड़वा सड़क मार्ग पर डीजे म्यूजिक की गाड़ी पर रहें लोगों के साथ लूट पाट करने के मामले में मुख्य आरोपी है। साथ हीं महकार, खिजरसराय और अतरी थाना के कई मामले दर्ज हैं। 

नीमचक बथानी एसडीपीओ कमलेश कुमार ने बताया कि बुधवार की दोपहर गुप्त सूचना मिली थी कि लूट पाट के आरोपी कईया टाड निवासी विक्रम कुमार अपने गांव में आने बाला है। सूचना के बाद महकार थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा की गई छापेमारी में कुख्यात अपराधी विक्रम कुमार को उसके घर कइयां टांड़ से गिरफ्तार कर लिया गया।

 एसडीपीओ कमलेश कुमार ने बताया कि महकार थाना क्षेत्र के नादरा कुड़वा सड़क मार्ग पर पिछले साल 16 मई को बथानी थाना क्षेत्र के बरैनी गांव निवासी सूरज कुमार एवं उसके साथ डीजे गाड़ी पर रहे चितरंजन कुमार एवं रौशन कुमार के साथ कुछ अपराधियों ने लूट पाट की घटना का अंजाम दिया था। जिसमें अपराधियों ने आधा दर्जन से अधिक मोबाइल फोन सहित हजारों रूपया नगदी लूट लिया था। 

इस घटना में  विक्रम कुमार को मुख्य आरोपी बनाया गया था। एसडीपीओ ने बताया कि विक्रम का नाम इस इलाके में होने वाले लूट पाट, छिनतई, हत्या सहित कई घटनाओं में शामिल है।

Suggested News