बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 500 कार्टन विदेशी शराब के साथ कंटेनर को किया जब्त

गया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 500 कार्टन विदेशी शराब के साथ कंटेनर को किया जब्त

GAYA : जिले के शेरघाटी के नेशनल हाईवे 2 के किनारे से मंगलवार की देर रात शेरघाटी थाने की पुलिस ने मद्दनिषेध विभाग पटना के द्वारा दिए गए गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। 

इसी क्रम में औरंगाबाद की ओर से आ रहे एक ट्रक कंटेनर जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 38 4470 था वो पुलिस को देखते ही अचानक बाबा रामदेव लाइन होटल नेशनल हाईवे 2 शेरघाटी के पास रोका गया। पुलिस को अपनी ओर आते देख ट्रक कंटेनर का ड्राइवर एवं खलासी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

जब खड़े ट्रक कंटेनर की तलाशी पुलिस टीम के द्वारा की गई तो पूरी ट्रक कंटेनर में विदेशी शराब भरा हुआ था। जिसके बाद पूरे कंटेनर से तलाशी के दौरान 500 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया गया। जिसमें रॉयल ग्रीन कंपनी के विदेशी शराब लाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक से रॉयल ग्रीन वाइन 750ml का 101 कार्टून शराब, 375ml का 250 कार्टून, 180ml का 144 कार्टून को बरामद किया गया है। साथ ही शराब से भारी गाड़ी कंटेनर भी जप्त किया गया है। उक्त कंटेनर के माध्यम से पंजाब से बिहार में भारी मात्रा में शराब के खेप की तस्करी की जा रही थी। 

उक्त घटना की जानकारी शेरघाटी एएसपी के रामदास ने बताया की तलाशी के दौरान कंटेनर से मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। छापेमारी दल में शेरघाटी थाना अध्यक्ष राज किशोर सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार गुप्ता, पुलिस अवर निरीक्षक मोहम्मद इमरान एवं सशस्त्र बल के पुलिस जवान मौजूद थे। इधर एसपी ने बताया कि बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संशोधन अधिनियम 2018 अनुसंधान प्रारंभ की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News