बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब तस्करों में मचा हड़कंप, शराब के साथ कई धंधेबाज गिरफ्तार

गया पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब तस्करों में मचा हड़कंप, शराब के साथ कई धंधेबाज गिरफ्तार

गया- होली पर्व को देखते हुए गया की पुलिस पूरी तरह सक्रिय दिखी.शराब तस्करों के विरुद्ध कड़ी कारवाई करते हुए कई तस्करों को हिरासत में लिया गया है. गया में अवैध शराब के सेवन, निर्माण, बिक्री भण्डारण और परिवहन को रोकने, शराब तस्करों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई हेतु विशेष सर्च अभियान पुलिस ने चला रखा है. इसमें पुलिस को सफलता भी मिली है. गया के अलग अलग थाना में अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारी हुई है,अतरी थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में अभियुक्त  गुड्डू चौधरी, जगप्रकाश चौधरी को  विदेशी शराब और मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया.

वही बोधगया थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में अभियुक्त राजु कुमार को  विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. तो  कोतवाली थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में अभियुक्त चंदन कुमार , विनय उर्फ विजय प्रसाद कोदेशी शराब  के साथ गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा  इमामगंज थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आसूचना पर  देशी शराब बरामद किया गया.


आमस थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आसूचना पर पुलिस ने विदेशी शराब के साथ एक मोटरसाईकिल  बरामद किया है. वहीं बोधगया पुलिस ने अवैध शराब की बिक्री करने के आसूचना पर   विदेशी शराब बरामद किया. गया पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने  के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 

रिपोर्ट-संतोष कुमार 

Suggested News