बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया निवासी 29 वर्षीय इंजीनियर सरताज आलम की आबूधाबी में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गया निवासी 29 वर्षीय इंजीनियर सरताज आलम की आबूधाबी में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA : गया के बेलागंज प्रखंड के अगंधा पंचायत के नीमचक गांव निवासी स्व नसीर अहमद के 29 वर्षीय पुत्र मो सरताज आलम की मौत संयुक्त अरब अमीरात के आबूधाबी में एक हादसे में हो गई। सोमवार की सुबह घटना की सूचना परिजनों को मिला। घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की मां और पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक छः महीने पूर्व आबूधाबी में एक निर्माण कंपनी में इंजीनियर के पद पर योगदान दिया था। ग्रामीणों एवं परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय मो सरताज आलम यूएई के आबूधाबी में ईएफएस इन्वेस्टमेंट कंपनी में टेक्नीशियन के पद पर दिसंबर 2023 में ज्वाइन किया था। मृतक चार भाइयों और एक बहन में सबसे छोटा था। उसकी शादी 2021 में हुई थी और दो बच्चे हैं। एक तो अभी 1 महीने का नवजात है। 

रविवार की सुबह ड्यूटी के दौरान हुए हादसे में एक निर्माण स्थल पर 5 वें फ्लोर से गिरकर घायल हो गया और सोमवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना के बाद मृतक के घर पहुंचकर भाकपा माले के गया नगर प्रभारी तारिक अनवर ने गया डीएम और राज्य सरकार से मामले में तत्काल पहल कर शव लाने की प्रक्रिया जल्द पूरी करने और इंश्योरेंस/ मुआवजा की राशि दिलाने में मदद की अपील के साथ सरकार द्वारा भी उचित मुआवजा देने की मांग की है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News