गया के टिकारी बीडीओ को मिला जिले के बेस्ट BDO का सम्मान,क्वारंटाइन सेंटर को लेकर बना चुके हैं राष्ट्रीय पहचान...

गया के टिकारी बीडीओ को मिला जिले के बेस्ट BDO का सम्मान,क्वारंटाइन सेंटर को लेकर बना चुके हैं राष्ट्रीय पहचान...

GAYA: 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह इस वर्ष कोविड-19 की वजह से बेहद सादगी से मना. कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र झंडारोहण के अलावा सभी प्रकार के कार्यक्रम पर रोक रही. बिहार के गया जिले के ऐतिहासिक गांधी मैदान में भी स्वतंत्रता दिवस समारोह सादगी से मनाया गया. मगध आयुक्त असंगबा चुबा आओ ने ध्वजारोहण कर राष्ट्रध्वज की सलामी ली. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि गया ज़िला सात निश्चय योजना और जल जीवन हरियाली में लगातार प्रगति कर रहा है. उन्होंने बिहार सरकार की चल रही योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी.

 वहीं, ज़िला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के दौरान दिन-रात सेवा में लगे ज़िले के शिक्षकों, नगर निगम कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं ज़िला व पुलिस कर्मियों का आभार जताया और उन्हें सम्मानित किया.  गया ज़िला प्रशासन की ओर से स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान टिकारी के बीडीओ वेद प्रकाश को ज़िले के सर्वश्रेष्ठ बीडीओ के सम्मान से नवाज़ा गया. उन्हें यह सम्मान मगध रेंज के आईजी राकेश राठी, डीएम अभिषेक सिंह, एसएसपी राजीव मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर सौरभ सुमन यादव, ट्रेनी आईपीएस रौशन कुमार आदि की मौजूदगी में मगध प्रमंडलीय आयुक्त असंगबा चुबा आओ ने प्रदान किया.

 बीडीओ वेद प्रकाश ने ज़िला प्रशासन के सभी वरीय पदाधिकारियों, टिकारी प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधियों, स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, मीडियाकर्मियों का आभार व्यक्त करते हुए उनके सहयोग के लिए उनका धन्यवाद दिया. उन्होंने टिकारी प्रखण्ड कार्यालय के सहकर्मियों का विशेष आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनके सहयोग के बिना यह संभव नहीं था.

 ग़ौरतलब है कि कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए ज़िला प्रभारी मंत्री ने झंडोत्तोलन नहीं किया. इतना ही नहीं, स्वतंत्रता दिवस पर शहर के मुख्य केंद्र गांधी मैदान में परेड नहीं हुआ और न ही किसी प्रकार की कोई झांकी निकाली गई.

Find Us on Facebook

Trending News