धनरूआ के एक युवक ने अपने ही गायब होने की दर्ज कराई प्राथमिकी, पुलिस को को बताई आपबीती, कारण जानकर हो जाएंगे दंग...

धनरूआ के एक युवक ने अपने ही गायब होने की दर्ज कराई प्राथमिकी, पुलिस को को बताई आपबीती, कारण जानकर हो जाएंगे दंग...

पटना... मसौढ़ी प्रखंड के अंतर्गत धनरुआ धनरुआ थाना अंतर्गत गायब एक युवक अचानक ही पहुंच गया। थाना पहुंचकर युवक ने आप बीती बताई। इस बीच युवक के अचानक वापस आने के बाद इलाके में चर्चा जोरो पर है। आखिर युवक चला कहां गया था। युवक के वापस आने के बाद पुलिस भी हक्के बक्के रह गए थे। बताया जाता है कि धनरूआ के  पभेड़ि बाजार से युवक अचानक गायब हुआ था, जो अचानक बुधवार को अपने घर पहुंच गया, फिर थाने जाकर आप बीती बताई। 

धनरुआ थाना क्षेत्र से गायब युवक बीते बुधवार को वापस आ गया। वह जब वापस आया तो पुलिस वालों को जब आप बीती बता रहा था तो सुनकर सभी दंग रह गए। दरअसल, एक 17 वर्षिय नाबालिग लड़के ने थाने में 6 लोगों के खिलाफ अपने ही अपहरण का मामला दर्ज करवाया है। थाना में दिए गए आवेदन में उसने बताया कि उसे उसके मित्र ने कई दिन पहले फ़ोन करके धनरुआ थाना स्थित पभेड़ि बाजार बुलाया था। जैसे ही वो बाजार पहुंचा था उसको करीब 6 लोगों द्वारा जबरन गाड़ी में बैठा कर कहीं ले जाया गया था। जहां उसकी शादी जबरन एक 28 वर्षिय महिला से करा दी गई। 

शादी के बाद जैसे तैसे वो उनके बंधक से फरार होकर अपने घर वापस पहुंचा है। घर पहुंचते ही युवक के द्वारा पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार वालों को दी गई। जिसके बाद परिवार वालों के साथ थाने पहुंच पीड़ित द्वारा पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News