घर में घुसकर शख्स की गला काटकर हत्या, इलाके में सनसनी

घर में घुसकर शख्स की गला काटकर हत्या, इलाके में सनसनी

Katihar : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक 45 वर्षीय शख्स की गला काटकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं इलाके में सनसनी व्याप्त है। पुलिस मौके पर पहुंच लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मनिहारी प्रखंड के मिलिक वार्ड नंबर 7 में एक 45 वर्षीय शेख आलम नामक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक अपने घर के दरवाजे पर अपने पिता और भांजे के साथ सो रहा था। तभी रात के 1 बजे किसी अज्ञात ने उसके गर्दन मे चाकू मार दी और फरार हो गया। 

जब उसके पिता की नींद खुली देखा कि बेटा खून से लथपथ गिरा पड़ा है। आनन-फानन में पिता ने घरवालों को जगाया और पुलिस को इसकी सूचना दी।

परिजनों के अनुसार मृतक अपनी पत्नी और चार बेटों के साथ दिल्ली मे रहता था। पिछले महीने की 8 जुलाई को दिल्ली से अपने गाँव आया था और आज 5 अगस्त को दिल्ली वापस जाने वाला था। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया। वहीं परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News