खून का बदला खून! प्रतिशोध लेने के लिए आधी रात को सोए हुए बुजुर्ग की कर दी हत्या

खून का बदला खून! प्रतिशोध लेने के लिए आधी रात को सोए हुए बुजुर्ग की कर दी हत्या

नालंदा। जिले में  में इन दिनों अपराधियों का हौसला बुलंद है । आए दिन हत्या, लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं । इसी कड़ी में गिरियक थाना क्षेत्र के बरक्षीबीघा गांव में पूर्व के हत्या के प्रतिशोध में सुप्तावस्था में बुजुर्ग को को गोलियों से भून डाला। मृतक का नाम परमेश्वर यादव बताया गया है। 

रंजिश में की गई हत्या

 बताया जा रहा है कि परमेश्वर यादव और संजय यादव के बीच जमीनी और बालू उठाव का विवाद चल रहा था । इसी विवाद में संजय यादव के एक रिश्तेदार की हत्या हुई थी। पुलिस इस मामले में 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। सभी आरोपित परमेश्वर के परिवार के सदस्य हैं। लेकिन इसके बाद भी संजय यादव के का गुस्सा कम नहीं हुआ था और वह हत्या का बदला लेने की तैयारी कर रहे थे।

चोरों की तरह घर में घुसकर की हत्या

 इसी हत्या के प्रतिशोध में संजय बीती रात अपने समर्थकों के साथ घर में घुसकर सो रहे परमेश्वर यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। परिवार वालों को जेल में जाने के बाद परमेश्वर घर में अकेले रह रहा था इसी का फायदा उठाकर संजय ने अपनी पुरानी अदावत के कारण इस घटना को अंजाम दिया। 

सूचना मिलते ही गिरियक थाना पुलिस गांव  पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है । थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Find Us on Facebook

Trending News