गिरिराज सिंह ने PM मोदी के चेहरे पर बिहार विस चुनाव लड़ने की उठाई आवाज,कहा-बोलने को तो बहुत कुछ है लेकिन....

गिरिराज सिंह ने PM मोदी के चेहरे पर बिहार विस चुनाव लड़ने की उठाई आवाज,कहा-बोलने को तो बहुत कुछ है लेकिन....

पटनाः बिहार बीजेपी कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक खत्म हो गई।राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के संबोधन के साथ ही बीजेपी की वर्चुअल बैठक समाप्त हो गई।बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की यह मीटिंग काफी अहम रही। 22-23 अगस्त की बैठक में पार्टी ने आगामी महीनों के लिए कार्यक्रम तय किए ।साथ ही नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव में पूरी ताकत से लगने का आह्वान किया.लेकिन इन सबके बीच बिहार में एनडीए गठबंधन के चेहरे को लेकर बीजेपी नेताओं की मत भिन्नता भी सामने आ गई।पार्टी के कई नेता सीएम नीतीश कुमार की बजाए नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने की मांग दुहरा दी. 

गिरिराज सिंह ने लिया स्टैंड


बिहार बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन कई वरिष्ठ नेताओं का संबोधन हुआ। लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से कई वरीय नेताओं का भाषण साफ-साफ नहीं सुना जा सका.बिहार चुनाव में एनडीए गठबंधन का चेहरा कौन होगा इस पर नेताओं ने अपनी बात बताई। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बिहार और केंद्र सरकार की उपलब्धियों के आधार पर कार्यकर्ताओं को चुनाव में जाने का आह्वान किया। लेकिन इन सब के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार एनडीए में चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया.अपने संबोधन में स्पष्ट तौर पर कहा कि बिहार चुनाव में चेहरा तो नरेंद्र मोदी का ही होगा........।उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाए।उन्होंने आगे कहा कि कहने को तो बहुत कुछ है लेकिन कार्यक्रम का फेसबुक लाइव की वजह से बहुत कुछ नहीं कह पा रहा हूं।मतलब स्पष्ट था कि उनके मन में संगठन को लेकर कई बातें थी जिसे वे शेयर करना चाहते थे लेकिन बात आउट होने की वजह से उन्होंने काफी कम समय में ही अपनी बात खत्म कर ली।बात खत्म करने से पहले उन्होंने कहा कि अगर कहीं चुक हुई हो तो उसे माफ करेंगे।

क्या नीतीश के चेहरे से है ऐतराज?

दरअसल बिहार में बीजेपी पूरी तरह से नीतीश कुमार को आगे कर चुनाव मैदान में उतरने वाली है।पार्टी का एक बड़ा धड़ा सीधे तौर पर नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने को तैयार है।वहीं दूसरा गुट पीएम नरेंद्र मोदी को आगे कर जनता के बीच जाने की सलाह दे रहा है।गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से विधान सभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी के चेहरे को आगे करने की मांग उठा दी है।

Find Us on Facebook

Trending News