बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर बोले गिरिराज सिंह, सेलिब्रिटीज को दी यह सलाह...

दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर बोले गिरिराज सिंह, सेलिब्रिटीज को दी यह सलाह...

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी का फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह का बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर बयान आया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि दीपिका हों या फिर कोई और हस्ती, यह उन्हें ही सोचना होगा कि जिस स्थान पर लोग राष्ट्र विरोधी रवैया अपना रहे हों, या फिर पाकिस्तान की बोली बोल रहे हों, वहां उनकी उपस्थिति देश को क्या संदेश देगी?


गिरिराज सिंह सोमवार को मथुरा के पं. दीनदयाल उपाध्याय पशुचिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय एवं गौ अनुसंधान संस्थान में राष्ट्रीय कृषि योजना के अंतर्गत आयोजित 'बकरियों में कृत्रिम गर्भाधान के माध्यम से उत्पादकता वृद्धि, संभावनाएं, चुनौतियां एवं रणनीति' विषयक दो दिवसीय कार्याशाला का उद्घाटन करने पहुंचे थे। बता दें कि दीपिका पिछले सप्ताह दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंची थीं और वह कुछ देर प्रदर्शनकारी छात्रों के साथ रही थीं।


गिरिराज सिंह ने इस संबंध में संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि उनके (सेलेब्रिटीज) लिए अब यह सोचने का समय आ गया है कि जब पूरा देश 'एक देश-एक विधान' कह रहा हो, तो तब जिस जेएनयू में आतंकवादियों की बरसी मनाई गई हो, वहां किसी भी सेलेब्रिटी को जाना चाहिए या नहीं?' 


उन्होंने कहा कि अगर आप 'सेलेब्रिटी' हैं तो आपको ही सोचना होगा कि वहां आपकी उपस्थिति देश को क्या दिशा देने का काम करेगी? फिर चाहे वह दीपिका हों, अथवा कोई और हस्ती। उन्होंने कहा कि देश ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगा।


Suggested News