बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज सिंह का नेता प्रतिपक्ष के हेलीकॉप्टर में मछली खाने पर तीखा वार, सीजनल सनातनी हैं तेजस्वी यादव

गिरिराज सिंह का नेता प्रतिपक्ष के हेलीकॉप्टर में मछली खाने पर तीखा वार, सीजनल सनातनी हैं तेजस्वी यादव

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने  चैत नवरात्रा के दौरान तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के द्वारा हेलीकॉप्टर में मछली खाने के सवाल पर कहा कि तेजस्वी यादव सीजनल सनातनी है. वोट के सौदागर है. वहीं लालू यादव के द्वारा अपनी दोनों बेटियों को उम्मीदवार बनाए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि यह उनकी प्राइवेट लिमिटेड है ,परिवारवाद का परिचायक है जिनको चाहे जितना शेयर स्टेक दे दे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अवैध रूप से भारत में रह रहे बांग्लादेशी अप्रवासियों को लेकर बड़ा दावा किया है. गिरिराज सिंह ने बिहार में अवैध रूप से रह रहे अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या पर सख्त हुए  चुनाव आयोग से ऐसे वोटरों को वोट देने से रोकने की अपील की है. तो वही टीएमसी के नेताओं द्वारा दिल्ली में ईडी और सीबीआई पर रोक लगाने को लेकर प्रदर्शन करने पर कहा कि ममता बनर्जी अभी तो ईडी और सीबीआई जैसे एजेंसी को रोक रही है उनका बस चलेगा तो वह कह देंगे की बंगाल भारत का अभिन्न अंग नहीं है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि देखिए मैं चुनाव आयोग से निवेदन करूंगा प्रार्थना करूंगा कि बिहार में लंबे समय से घुसपैठिए चाहे बांग्लादेशी हो चाहे रोहिंग्या हो,  वो अवैध तरीके से वोटर लिस्ट में नाम काफी संख्या में जुड़ा है .मेरा आग्रह है कोई मेकैनिज्म निकाले और घुसपैठियों को वोट देने से रोके. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह तुष्टीकरण की राजनीति के तहत बिहार में, बिहार के बाहर हुआ है, लेकिन मैं तो कहूंगा कि बिहार में, कम से कम जो बिहार का सीमावर्ती है जो बिहार है इसमें घुसपैठिए को वोट देने से रोक लगाए ये मेरी मांग है.

वही चैत नवरात्र के अवसर पर तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के द्वारा हेलीकॉप्टर में मछली खाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी सीजनल सनातनी है तुष्टीकरण के पोषक है, वोट के खातिर ये लोग रोहिंग्या  और बांग्लादेशी घुसपैठियों को भी इनके पिताजी ने अवैध तरीके से जब इनकी सरकार थी काफी संख्या में लोग आए थे ये वोट के सौदागर हैं ना की ये सनातनी पुजारी है। ये सनातन का लवादा ओढ़ करके तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं.

रिपोर्ट- अजय शास्त्री


Suggested News