सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत, गुस्साए लोगों ने नौबतपुर शिवाला मुख्य मार्ग को किया जाम

सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत, गुस्साए लोगों ने नौबतपुर शिवाला मुख्य मार्ग को किया जाम

PATNA : राजधानी पटना के नौबतपुर शिवाला मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को तेज रफ्तार से जा रही मोटरसाइकिल सवार युवक ने बच्ची को कुचल डाला। इस हादसे में बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल सवार वहां से भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही मुर्गियाचक मुसहरी के लोग आक्रोशित हो गए और मोटरसाइकिल से भाग रहे युवकों पकड़ने का प्रयास किया । इस बीच मोटरसाइकिल सवार युवक घटनास्थल से तेजी से भाग निकले। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुर्गियाचक मुसहरी के नजदीक रूपचंद मांझी की बेटी तनु कुमारी ( 9 वर्ष ) सड़क के किनारे खेल रही थी । इसी क्रम में नौबतपुर से खगोल की तरफ तेजी से जा रही एक मोटरसाइकिल ने तनु को कुचल डाला। इस हादसे में तनु की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। तनु की मौत से गुस्साए मुर्गियाचक मुसहरी के लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। गुस्साए लोगों के प्रदर्शन और सड़क जाम के कारण दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई । चिलचिलाती धूप के बीच सड़क जाम में कई गाड़ियों के साथ-साथ कई स्कूल बस और आपातकालीन सेवा के गाड़ियां भी फंसी हुई देखी गई।

मामले की सूचना मिलते हैं फुलवारी शरीफ थाना सहित जानीपुर थाना के पदाधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने का निर्देश पटना पुलिस कंट्रोल रूम से दिया गया। सूचना पाकर पुलिस पदाधिकारियों के थाना की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू हो गया। फुलवारी शरीफ थाना के पदाधिकारी ने मुआवजे की राशि के लिए फुलवारीशरीफ अंचलाधिकारी और स्थानीय मुखिया से संपर्क साध कर घटनास्थल पर पहुंचने का आग्रह किया। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना अंचलाधिकारी को दी गई है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजना के अनुसार पारिवारिक लाभ योजना के तहत अंचल से ₹20000 एवं मुखिया फंड से 4 हजार रुपए देने का आग्रह मृतक के परिजनों के लिए किया गया है ।

Find Us on Facebook

Trending News