बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में युवती की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों ने चोरों पर हत्या का लगाया आरोप

गोपालगंज में युवती की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों ने चोरों पर हत्या का लगाया आरोप

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव स्थित अपने घर में सो रही एक युवती की संदिग्ध  स्थिति में अचानक मौत हो गई। परिजनो ने  चोर पर हत्या का आरोप लगाया है। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। मृतका की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव निवासी कुंवर शर्मा के 23 वर्षीय बेटी निशा कुमारी के रूप में की गई है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की देर रात मृतका अपने घर के एक कमरे में अपनी भाभी के साथ सोई हुई थी। मृतका के पिता ने बताया की देर रात घर में सीढ़ी  के रास्ते कुछ चोर चोरी करने के नियत से छत के रास्ते घर में घुसे हुए थे। सीढ़ी के पास उसका जुता भी मौजूद था। इसी बीच  कमरे में दरवाजा के किल्ली तोड़ कर घुस गया। आवाज सुन कर उसकी बहू समेत अन्य लोग जग  गए और शोर मचाने लगे। 

इसी बीच चोरों ने उसके गले को दबाकर हत्या कर दिया और आसानी से फरार हो गए। आनन फानन में परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। 

मृतका के पिता ने बताया की चार बहन और दो भाईयों में सबसे छोटी थी। जो बीए तक की पढ़ाई की थी और प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थी। अगले 18 अप्रैल को तिलक और 23 अप्रैल को शादी होने वाली थी। सारा परिवार शादी के तैयारी में जुटा हुआ था। इसी बीच यह घटना हो गई। वही इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया की शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। गला दबाकर हत्या का परिजन आरोप लगा रहे है। मामले की जांच की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News