पोखर में मवेशियों को नहालने के दौरान डूबने से युवती की हुई मौत

पोखर में मवेशियों को नहालने के दौरान डूबने से युवती की हुई मौत

NAWADA : नवादा जिले के धमौल थाना क्षेत्र के बड़की गुलनी गांव के पोखर में डूबने से एक युवती की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मृतक रामविलास यादव की पुत्री सुलेखा कुमारी शुक्रवार को जानवर चराने के लिए गई हुई थी तभी उसी दौरान गांव के ही पोखर में जानवरों को नहलाने लगी। इसी दौरान दौरान पैर फिसल गया और वह वह डूब गई। काफी देर हो जाने के बाद जब वह घर नही लौटी तब घरवालों ने उसकी खोजबीन करने लगा तभी ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी और उसकी पहचान की गई और उसके परिवार वालों को ग्रामीणों ने सूचना दी। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

 मौत की खबर मिलने के बाद गांव के लोगों में भी कोहराम मच गया है। हालांकि परिवार के लोग का कहना है कि पानी में डूबने से ही मौत हुई है। वहीं शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस के द्वारा मौत के कारण का पता लगाने को लेकर लगातार प्रयास किया जा रहा है। वही मौत के कारण अब तक स्पष्ट रूप से पता नहीं चला है।

फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने बताया है कि लिखित आवेदन के आधार पर सुनिश्चित जांच की जाएगी प्रथम दृष्टि में परिवार के लोगों ने यह कहा है कि पानी में डूबने से ही बच्ची की मौत हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News