ट्रेन की स्लीपर बोगी में युवती से गैंगरेप, लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस की घटना

ट्रेन की स्लीपर बोगी में युवती से गैंगरेप, लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस की घटना

LOCKNOW : ट्रेनों में सुरक्षा के दावे भारतीय रेलवे चाहे कितने भी दावे करे, लेकिन आए दिन कोई न कोई ऐसी घटना हो जाती है, जो रेलवे की इस दावे को गलत साबित कर देती है। ताजा मामला लखनऊ से मुंबई जानेवाली पुष्पक एक्सप्रेस से जुड़ा है। जहां चोरी की नियत से घुसे आधा दर्जन बदमाशों ने 20 वर्षीय युवती से गैंगरेप किया। फिलहाल जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चारों आरोपियों की तलाश में संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार की रात तकरीबन 8 बजे के आसपास स्लीपर कोच में हुई है।  ट्रेन के अंदर अचानक 7 से 8 चोर घुसे थे। जिन्होंने पहले 15 से 20 यात्रियों से लूटपाट की। उसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रही एक 20 साल की युवती के साथ गैंग रेप किया। जीआरपी के पुलिस कमिश्नर कैसर खालिद के मुताबिक जब ट्रेन घाट इलाके से गुजर रही थी। तब लुटेरों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक घाट पार करने के बाद कसारा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर पीड़िता ने यात्रियों से मदद की गुहार लगाई।

चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया

मामले की गंभीरता को देखते हुए जीआरपी ने भी तुरंत एक्शन लिया। फिलहाल चार बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। जबकि अन्य चार लोगों की तलाश में दबिश दी जा रही है। यह मामला जीआरपी और क्राइम ब्रांच की टीम मिलकर इन्वेस्टिगेट कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक लुटेरों द्वारा लूटी गई तकरीबन 96 हज़ार 390 रुपए की संपत्ति जिनमें ज्यादातर मोबाइल फोन थे और 34 हज़ार 200 नकद बरामद किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News