बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुल से युवती ने बूढ़ी गंडक नदी में लगाई छलांग, रेस्क्यू में जुटी एनडीआरएफ की टीम

मुजफ्फरपुर में पुल से युवती ने बूढ़ी गंडक नदी में लगाई छलांग, रेस्क्यू में जुटी एनडीआरएफ की टीम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक नाबालिग युवती अचानक रघई घाट पुल से बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद देखते ही देखते यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरफ फैल गई।  जिसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड जमा हो गई। जिसके बाद पुरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाकर युवती को ढूढने में जुटी हुई है। बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के रघई घर पुल का है। जहाँ से अचानक एक युवती बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद यह ख़बर पुरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई। 

जिसके बाद पुरे मामले की सूचना मीनापुर पानापुर ओपी पुलिस को दी गई। वही सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर युवती की खोज में जुटी हुई है। हालाँकि युवती ने बूढ़ी गंडक नदी में छलांग क्यू लगाईं। 

इस बात पर अभी कोई भी व्यक्ति कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं। लेकीन इस पूरे घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में कई तरह के चर्चाओ का बाज़ार गर्म है। हालाँकि ख़बर लिखे जाने तक युवती का पता नहीं चल पाया है और एनडीआरएफ की टीम के द्वारा युवती का खोज किया जा रहा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News