बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में लड़की को अगवा कर खींच ली गंदी गंदी तस्वीर, अब सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं न्यूड फोटो

सीतामढ़ी में लड़की को अगवा कर खींच ली गंदी गंदी तस्वीर, अब सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं न्यूड फोटो

सीतामढ़ी : लॉकडाउन के बीच भी बिहार में अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. सीतामढ़ी से एक लड़की के अपरहण के बाद उसकी अश्लील तस्वीर वायरल करने का मामला समाने आया है.

21 मार्च को मंदिर से लौटते वक्त किया था अपहरण
मामाला सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना के एक गांव के पास का है. यहां मंदिर से अपने नानी के साथ पूजा कर वापस ननिहाल लौट रही एक नाबालिग लड़की काअपहरण कर लिया गया. नाबालिग लड़की के नाना ने लिखित आवेदन देकर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है- "विगत 21 मार्च को उसकी नतनी अपने ननिहाल से अपने नानी के साथ थाना क्षेत्र के रून्नी स्थित काली मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थी। पूजा करने के बाद जब वापस घर लौट रही थी तो रास्ते में पहले से घात लगाए सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव निवासी पवन गुप्ता के पुत्र सुजीत कुमार ने अपने चार से पांच अज्ञात साथियों के साथ मिलकर नाबालिग नतनी का बलपूर्वक अपहरण कर लिया. आरोपी एक बोलेरो गाड़ी में नाबालिग को बलपूर्वक बैठाकर सीतामढ़ी की ओर फरार हो गए"

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं गंदी गंद तस्वीर
पीड़ित लड़की के नाना का कहना है कि अब अपहरण करने वाले अपराधी लडकी की गंदी गंदी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. पीड़ित लड़की के नाना के मुताबिक लड़की के नाम से फर्जी अकाउट बनाकर अश्लील तस्वीरें पोस्ट की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है और कह रही है जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Suggested News