बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के बजाय दूसरी जगह शादी करने से युवती ने किया इंकार, परिजनों ने की पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने पिता सहित दो को किया गिरफ्तार

प्रेमी के बजाय दूसरी जगह शादी करने से युवती ने किया इंकार, परिजनों ने की पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने पिता सहित दो को किया गिरफ्तार

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के बेतिया पुलिस ने 28 जुलाई को मझौलिया थाना क्षेत्र के एक नहर में बोरे मे बंद सिरकटी लाश बरामद किया था। बरामद शव का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करते हुये दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसमें चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहडी निवासी विरेन्द्र साह व प्रभु साह शामिल है। 

इस काण्ड में हत्यारा खुद निकला लड़की का पिता निकला है। इस संबंध मे बेतिया सदर एसडीपीओ विवेक दीप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया की मृत लडकी का शादी नवंबर में तय था। लेकिन वह शादी करने से लगातार इंकार कर रही थी। मृतका का कही प्रेम प्रसंग चल रहा था। 28 जुलाई को उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। 

लड़की के इंकार के बाद परिजनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान ही युवती की मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों ने शव को कई टुकड़े में काटकर बोरे में भरकर नहर में फेक दिया गया। जिसमे एक टीम बना वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया तो पिता विरेन्द्र साह को चुहडी से गिरफ्तार किया गया और हत्या में शामिल प्रभु साह को गिरफ्तार कर लिया गया। इसमे शामिल अन्य कई गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Editor's Picks