बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवती के एक्स बॉयफ्रेंड ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़िता

पटना में युवती के एक्स बॉयफ्रेंड ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़िता

PATNA : पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हाट इलाके के एक लॉज में रहकर बीपीएससी की तैयारी करने वाली छात्रा का एक्स बॉयफ्रेंड ने उसके कमरे में आया और बहला फुसला अपने बातों के जाल में फंसाकर नशे का पदार्थ खिला दिया। उसके बाद उसने छात्रा के अस्मत को तार तार कर दिया। इस बात का खुलासा तब हुआ। जब छात्रा की महिला मित्र उसके कमरे में दाखिल हुई। इसके बाद दोनो घटना के बाद हिम्मत जुटाकर इस पूरे मामले की लिखित शिकायत करने पीरबहोर थाना पहुची है।


मिली जानकारी के अनुसार मामला पटना के पीरबहोर क्षेत्र के मुसल्लहपुर हाट इलाके के एक लॉज के सेकंड फ्लोर रहने वाली बीपीएससी की छात्रा के साथ का है।पीड़िता कुछ माह पहले मुसल्लहपुर हाट इलाके के लॉज मे आकर तैयारी करने कर रही थी। आरोप है की  शुक्रवार की रात अचानक पीड़िता के कमरे में उसका एक्स बॉयफ्रेंड घुस आया और उसे भरोसे में लेकर उसके खाने में नशे की दवा खिला दिया। नशे के हालत में उसके साथ पूरी रात उसके कमरे में जबरन दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। 

इसी बीच रोज की तरह शनिवार की सुबह मॉर्निंग वाक के लिए निकली महिला मित्र जो उसी लॉज सेकंड फ्लोर पर रहती है। उसके कमरे में उससे मिलने पहुंची। तब उसने देखा कि उसकी महिला मित्र अपने ही कमरे में बेसुध हालात मे पड़ी हुई थी। पानी छिड़काव से होश में आने पर पीड़िता ने अपनी महिला मित्र को इस पूरी घटना की कहानी बतलाई। 

हालाँकि दोनो ने काफी हिम्मत जुटाकर इस पूरे मामले की लिखित शिकायत पीरबहोर थाना में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के खिलाफ  की है।  फिलहाल इस  मामले की जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाना प्रभारी सबिह उल हक ने आनन-फानन में पीरबहोर थाना एक महिला प्रभारी को इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा दिया है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News