भागलपुर में हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद प्रेमिका ने लगाया आरोप, अलग अलग नम्बरों से मिल रही है धमकी

भागलपुर में हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद प्रेमिका ने लगाया आरोप, अलग अलग नम्बरों से मिल रही है धमकी

BHAGALPUR : जिले में अंकिता और रणबीर शर्मा के प्रेम प्रसंग मामले में जिला प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए पीड़िता अंकिता पाठक का गुरूवार को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गईं है। जबकि पीड़िता अंकिता पाठक का यह कहना है की अभी उसे अलग अलग नंबर से अनजान व्यक्तियों द्वारा फोन किया जाता है। 

पीड़िता के मुताबिक़ बुधवार की देर रात भी उसे एक अनजान व्यक्ति द्वारा फोन किया गया था। उस व्यक्ति ने उससे फोन पर शारीरिक संबंध बनाने की बात कही थी। साथ ही कहा की शहर में वह अकेली है और परिजन भी यहां नहीं रहते है। मकान मालिक उसे घर खाली करने को लेकर दबाव बना रहे है। जिससे वह काफी भय में है। वही मौके पर मौजुद कांग्रेस नेत्री अनामिका शर्मा ने कहा की प्रशासन के कार्यशैली से वे लोग काफी संतुष्ट है। लेकिन हाल की घटनाओ को देखते हुए किसी भी चीज को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा की वह की पीड़िता की मदद के लिए हमेशा तैयार है। अनामिका शर्मा ने एएसपी सिटी शुभम आर्य से उसकी सुरक्षा के इंतजाम करने की मांग की है, मौके पर राजद नेत्री निशु सिंह भी मौजुद थी। 

बताते चलें की मंगलवार को जिले में प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया था। जिसमें प्रेमिका ने कोचिंग संचालक पर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। जबकि रणवीर शर्मा के परिजनों का कहना है की लड़की गलत आरोप लगा रही है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News