बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में प्रेमी के घर जाकर प्रेमिका ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, दुल्हन के रूप में दिया धरना, प्रेमी पर शादी के बाद फरार होने का लगाया आरोप

नालंदा में प्रेमी के घर जाकर प्रेमिका ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, दुल्हन के रूप में दिया धरना, प्रेमी पर शादी के बाद फरार होने का लगाया आरोप

NALANDA : कहते हैं प्यार किसी का मोहताज नहीं होता। प्यार में पड़े लोगों को ना तो घर परिवार की फिक्र होती है ना ही समाज की। एक ऐसा ही मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह प्रखंड क्षेत्र हरनौत से सामने आई है। जहां कल्याण बीघा ओपी थाना क्षेत्र इलाके के बराह गांव में एक प्रेमिका अपने प्रेमी को ढूंढते हुए प्रेमी के घर बराह पहुंच गई। 

लेकिन प्रेमिका जैसे ही प्रेमी के घर पहुंची। उसके बाद परिजन घर में ताला लगाकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद 20 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के घर के मुख्य दरवाजे के बाहर सज संवरकर दुल्हन की रूप में दो दिन से भूखे प्यासे अपने प्रेमी का इंतजार कर रही है। बताते की प्रेमिका पटना जिले के धनरूआ थाना अंतर्गत बीर गांव के निवासी कृष्ण प्रसाद सिंह के 20 वर्षीय पुत्री मंजूषा कुमारी है। प्रेमिका मंजूषा कुमारी ने बताया कि पिछले 3 साल से मोबाइल पर बात करने के दरमियान ने धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ गए और उसी दरमियान दोनों में प्यार का परवान चढ़ा और फिर दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। 

प्रेमिका मंजूषा कुमारी ने बताया कि तीन माह पूर्व जगदंबा स्थान करौटा में भगवान को साक्षी मानते हुए मंदिर में शादी रचाई थी। कुछ दिन के बाद कोर्ट में दोनों ने मिलकर शादी भी कर लिया। घर परिवार के डर से दोनों मिलकर किराए के रूम में रहते थे। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले प्रेमी ने हमसे बातचीत करना बंद कर दिया। मेरा फोन नहीं उठाने लगे। उसके बाद पटना से चलकर सीधे अपने प्रेमी के घर पहुंचे हैं। जहाँ घर पहुंचने पर प्रेमी ने उसको रखने से इनकार कर दिया। उसके बाद पूरा परिवार मिलकर युवती के साथ मारपीट करने के बाद घर के मुख्य दरवाजे में ताला लगाकर सभी परिवार के सदस्य फरार हो गए है। 

वहीँ अचानक आई प्रेमिका तो पूरे इलाके में चर्चा होने लगी। प्रेमी का नाम बराह गांव के निवासी धीरेंद्र कुमार के पुत्र पुरुतोषम कुमार हैं। ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा इसकी सूचना कल्याण बीघा ओपी थाना को दिया गया। बराह पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कमलेश उर्फ पिंटू कुमार ने बताया कि युवती पहुंचने के बाद प्रेमी के पूरा परिवार घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। युवती के परिजन को बुलाया गया है। कल्याण बीघा ओपी अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि युवती के घर वालों को सूचना दिया गया है। मामले की जांच प्रक्रिया करने में पुलिस जुट गई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News