BIHAR NEWS : शादी के बाद भी प्रेमी को नहीं भूली प्रेमिका, मोबाइल से करती रही बात, नाराज परिजनों ने की युवक की हत्या करने की कोशिश

BIHAR NEWS : शादी के बाद भी प्रेमी को नहीं भूली प्रेमिका, मोबाइल से करती रही बात, नाराज परिजनों ने की युवक की हत्या करने की कोशिश

PATNA : पटनासिटी के खाजेकला गंगा घाट पर कुछ लोगों द्वारा दिनदहाड़े एक युवक की हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। लेकिन पीड़ित के शोर मचाने पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और अपराधियों के चंगुल से उसे बचाया गया। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस घायल युवक को अपने कब्जे मे लेकर उसे इलाज के लिए गुरु गोविंद सिंह अस्प्ताल ले आई। 


पुलिस ने घायल युवक की पहचान बेगम की हवेली के रहनेवाले सूरज  पांडेय के रूप मे किया है। बताया जाता है पूर्व मे सूरज पांडेय और उसके पड़ोसी युवती ( शीतल कुमारी) के बीच प्रेम प्रसंग था। जिसका कड़ा विरोध युवती के परिजन कर रहे थे।

दोनों का अटुट प्रेम संबंध देख कर युवती के परिजनों ने उसकी कही दूसरे जगह शादी कर दी। लेकिन युवती की दुसरे जगह शादी होने के बावजूद भी अपने पहले प्रेमी सूरज से मोबाइल पर बात करती थी। जिसकी जानकारी युवती के परिजनों को लगी। जिसके बाद परिजनों ने सूरज की हत्या का मन बना लिया और उस प्रेमी सूरज की तलाश करने लगे। 

जहाँ परिजनों ने अपने 8 गुर्गो के साथ मिलकर गंगा घाट के पास उसे घेर लिया और जान मारने की कोशिश की। जहाँ युवती के परिजनों द्वारा मारपीट के दौरान सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया। हालाँकि स्थानीय लोगो ने उसकी जान बचाई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित सूरज के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान मे जुट गई है। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News