बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में शादी से एक सप्ताह पहले प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, परिजन बोले-नौकरीवाले लड़के को छोड़ बेरोजगार को किया पसंद

जमुई में शादी से एक सप्ताह पहले प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, परिजन बोले-नौकरीवाले लड़के को छोड़ बेरोजगार को किया पसंद

JAMUI : जमुई के बरहट थाना क्षेत्र के डाढा गांव में बीती रात एक लड़की भाग कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। बताया जा रहा है की लड़की की शादी 11 मार्च को होना तय था। इसके पहले ही वह प्रेमी के घर पहुँच गयी। घर में बेटी को नहीं देख परिजन परेशान हो गए। उन्होंने बरहट थानाध्यक्ष को सूचना देकर बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए बरहट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी के घर से दोनों को बरामद कर लिया। जहां गांव में रविवार को प्रेम प्रसंग में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। 

प्रेमी की पहचान थाना क्षेत्र के धुनियांमारन गांव के उमेश यादव पिता उपेंद्र यादव तथा प्रेमिका की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव की वर्षा कुमारी पिता श्रवण साह के रूप में की गई है। प्रेमी जोड़ा थाना जाने को तैयार नहीं थे। पुलिस ने समझा बुझाकर प्रेमी जोड़े को थाना लाया। यहां लड़की अपने को बालिग बता प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। बेटी के परिजन बेटी को मनाने में जुटे रहे। किंतु वह टस से मस नहीं हुई और प्रेमी के घर जाने की जिद पर अड़ी रही। देर शाम तक यह ड्रामा चलता रहा। 

लड़की के परिजनों ने थाना में बताया कि लड़की के लिए नौकरी पेशा लड़का ढूंढ़ उसकी शादी तय की थी। यदि लड़की उस लड़के से शादी से इंकार करती तो और अच्छा लड़का ढूंढ़ उसकी शादी किसी अच्छे लड़के से करता। किंतु यह बेरोजगार लडके से शादी कर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार रही है। बहरहाल थाना में लड़की को मनाने का प्रयास जारी था। किंतु वह टस से मस नहीं हो रही थी।

इस संबंध में बरहट थानाध्यक्ष कुमार संजीव ने बताया कि लड़की के परिजन की शिकायत पर पुलिस गांव पहुंच दोनों को थाना लाई। किंतु मामला प्रेम प्रसंग में शादी कर लेने का निकला है और दोनों बालिग हैं। अभी तक किसी के परिजन ने कोई आवेदन नहीं दिया है।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News