बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के परिजनों ने पीटा, फिर भी युवक के नहीं डगमगाए कदम, काजी बनी पुलिस की सहायता से प्यार को पाने में हुआ कामयाब

प्रेमिका के परिजनों ने पीटा, फिर भी युवक के नहीं डगमगाए कदम, काजी बनी पुलिस की सहायता से प्यार को पाने में हुआ कामयाब

CHHAPRA : अगर प्यार सच्चा हो तो कितने भी विरोध हों, उसे मंजिल मिल ही जाती है। सारण जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने परिवार के विरोध के बावजूद गायत्री मंदिर में सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। उनके इस प्यार को कामयाब बनाने में पुलिस की भी बड़ी भूमिका रही। जिनकी मौजूदगी में यह शादी संपन्न कराई गई। वहीं आशीर्वाद देने के लिए कई लोग मंदिर में मौजूद रहे।

पूरा मामला परसा थाने से जुड़ा है। जहां बनकेरवा निवासी सिकंदर शर्मा का पुत्री आरती शर्मा का प्रेम प्रसंग माड़र गांव निवासी डॉ विनय कुमार शर्मा के पुत्र शशि रंजन के साथ एक वर्ष से चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन युवती आरती के परिजनों को उनके इरादों की भनक लग गई। जिसके बाद परिजनों ने प्रेमी शशि की जमकर पिटाई कर दी।

खुद दोनों को थाने लेकर आए थानाध्यक्ष

परिजनों के द्वारा पिटाई करने पर युवती ने इस बात की शिकायत फोन पर परसा थाना में की. थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बनकेरवा ग्रामीण बैंक के पास से युवक और युवती को बरामद कर थाने लेकर आ गए. जंहा प्रेमी युगल ने पहले से प्रेम प्रसंग की बात कहते हुए शादी रचाने का प्रस्ताव रखा। उसके बाद अभिभावक की सहमति पर प्रेमी युगल को गायत्री मंदिर में शादी के लिए भेजा गया. जहां बीती रात दोनों की शादी रचायी गयी ।

वहीं दोनों परिणय सूत्र में बांधने बाद काफी खुश नजर आए युवती आरती शर्मा ने बताया कि "मेरा भाई मेरे साथ हमेशा मारपीट करता है. पिछले एक साल से मेरा प्रेम प्रसंग शशि शर्मा से चल रहा है और वो मैं उसके साथ शादी करके खुश हूं।

प्रेमी युवक शशि रंजन ने बताया कि "आरती के परिजन शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे और वो उसके साथ मारपीट करते थे. हम दोनों ने पिछले साल 11 जनवरी को राजगीर ट्रीप से लौटने के बाद मंदिर में शादी कर ली थी."


Suggested News