'लड़कियां गलत नहीं होती, उसे जबरदस्ती 'बनाया' जाता...' आर्केस्ट्रा गर्ल ने जारी किया इमोशनल वीडियो, कहा- मेरा सब कुछ लूट गया

'लड़कियां गलत नहीं होती, उसे जबरदस्ती 'बनाया' जाता...' आर्केस्ट्रा गर्ल ने जारी किया इमोशनल वीडियो, कहा- मेरा सब कुछ लूट गया

पटना. आर्केस्ट्रा गर्ल ने फांसी के फंदे पर लटकने से पहले एक वीडियो जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कह रही है कि लड़कियां गलत नहीं होती है, उसे जबरदस्ती गलत बनाया जाता है। मुझे सब ने धोखा दिया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4nation नहीं करता है। मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो सोनपुर के थियेटर में काम करने वाली ऑर्केस्ट्रा गर्ल का है, जो पटना में रहती है।

दरअसल चार मिनट दो सेकेंड के इस वीडियो में युवती बहुत रो रही है। पंखे में दुपट्टे से फांसी का फंदा बांध रखी है। उसे बार-बार दिखा रही है और कह रही कि लड़कियां गलत नहीं होती है, उसे जबरदस्ती गलत बनाया जाता है। मुझे सब ने धोखा दिया। ऐसा क्यों बनाया मुझे...क्यों हुआ मेरे साथ ऐसा। जब लोग जिंदगी बना नहीं सकते तो क्यों बर्बाद करते हैं। लड़की को इंसाफ को क्यों नहीं दिया जाता है...वह नारी है इसलिए, लड़की है इसलिए इंसाफ नहीं मिलता है। मेरा सब कुछ छीन गया, लोग मुझे बीच रास्ते में छोड़ दिया।

इस वीडियो में लड़की धोखा देने के अलावा गलत धंधे में उतारने की बात कह रही है। यह वीडियो युवती ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से शेयर की है। इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अपने प्रोफाइल फोटो में उसने आर्केस्ट्रा एंड डांस गर्ल का विज्ञापन भी लगाया है।


Find Us on Facebook

Trending News