बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ग्राहकों को खुश करने के लिए न्यूड डांस करती लड़कियों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा... निर्वस्त्र होकर नाचने की वजह कर देगी हैरान

ग्राहकों को खुश करने के लिए न्यूड डांस करती लड़कियों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा... निर्वस्त्र होकर नाचने की वजह कर देगी हैरान

DESK.न्यूड डांस का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहाँ एक उत्पाद को बेचने के लिए यह काम किया गया. ग्राहकों को खुश करने के लिए कंपनी ने सारी हदें तोड़ दी और इसके लिए लड़कियों का बेजा इस्तेमाल किया. यहां तक कि इसके लिए लड़कियों को निर्वस्त्र करके नचाया गया. यह मामला महाराष्ट्र के नागपुर में उजागर हुआ जहाँ एक दो नहीं बल्कि  दर्जन भर से ज्यादा लड़कियों को रिजॉर्ट में न्यूड डांस करते दबोचा गया. 

मामला रविवार देर रात का है। नागपुर के कुही पुलिस स्टेशन इलाके के पचगांव स्थित सिल्वरी लेक फार्म रिजॉर्ट में लड़कियां न्यूड डांस कर रही थीं। यह पार्टी ग्राहकों को रिझाने के लिए एक कीटनाशक दवा कंपनी ने रखी थी। यानी कीटनाशक दवा बेचने के लिए यहां लड़कियों से न्यूड डांस कराया गया. पुलिस को न्यूड पार्टी होने की जानकारी मिली तो रिजॉर्ट में छापा मारा। पुलिस को लड़कियां डांस करते हुए मिली थीं। जैसे ही रिजॉर्ट में पुलिस की रेड पड़ी तो भगदड़ मच गई।

49 लाख रुपए कैश और विदेशी शराब भी पकड़ी : पुलिस ने रिजॉर्ट से 37 लोगों को पकड़ा है, जिसमें रिजॉर्ट के मालिक राजबापू मुथैया और मैनेजर विपिन यशवंत भी शामिल हैं। इतना ही नहीं लड़कियों को डांस के लिए लाने वाले दलाला भूपेंद्र उर्फ सुरेश अणे को भी हिरासत में लिया है। साथ ही कई डांसर्स लड़कियों को भी पकड़ा गया है। मौके से पुलिस ने 49 लाख रुपए कैश और विदेशी शराब और पांच कारें बरामद की हैं। वहीं आयोजन में पहुंचे कई ग्राहकों को भी पकड़ा गया है।

Suggested News