बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के गेस्ट हाउस में बैठकर शराब पी रहे थे जीएम नीरज सिंह उर्फ नीरज राठौर, पुलिस ने भेजा जेल

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के गेस्ट हाउस में बैठकर शराब पी रहे थे जीएम नीरज सिंह उर्फ नीरज राठौर, पुलिस ने भेजा जेल

PATNA :  बिहार क्रिकेट की हालत किसी से छिपी नहीं है। जो थोड़ी बहुत छवि बची हुई है, उसे भी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारी बर्बाद करने पर तुले हैं। बीसीए के गेस्ट हाउस में अधिकारी शराब पार्टी करते हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब बीते गुरुवार को पाटलीपुत्र थाने की पुलिस ने गेस्ट हाइस में छापेमारी की। इस दौरान बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जनरल मैनेजर नीरज सिंह उर्फ नीरज राठौर को शराब पीते गुरुवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। वह बीसीए के गेस्ट हाउस के एक कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे और हंगामा कर रहे थे। सूचना मिलने पर पाटलिपुत्र थाने की पुलिस पहुंची और कार्रवाई की। 

पुलिस ने मौके से एक बोतल शराब और अन्य सामान बरामद किया। गेस्ट हाउस से पुलिस पांच और लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची थी। थाने में सभी की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई लेकिन कोई भी शराब के नशे में नहीं मिला। थानेदार एसके शाही ने कहा कि एक व्यक्ति को शराब पीते गिरफ्तार किया गया है। वह खुद को बीसीए का जीएम बता रहे हैं। बीसीए का गेस्ट हाउस अल्पना मार्केट के पास मानव इंक्लेव के फ्लैट नंबर 404 में है। 


शिकायत पर पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि नीरज अक्सर वहां शराब पीते थे। कई बार उनके साथ उनके मित्र भी होते थे। कई बार अपार्टमेंट के लोगों ने आपत्ति जताई लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। गुरुवार की देर रात नीरज शराब पी रहे थे और हंगामा भी कर रहे थे। इसके बाद किसी ने थाने को फोन कर इस बात की जानकारी दी। थानेदार एसके शाही के नेतृत्व में देर रात पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया।

Find Us on Facebook

Trending News