बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोल इंस्टीट्यूट के छात्रों ने एक बार फिर लहराया परचम, JEE मेन परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन

गोल इंस्टीट्यूट के छात्रों ने एक बार फिर लहराया परचम, JEE मेन परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन

PATNA: बिहार एवं झारखण्ड का अग्रणी शिक्षण संस्थान गोल इंस्टीट्यूट के छात्रों ने जनवरी में आयोजित जे.ई.ई.मेन की परीक्षा में शानदार सफलता प्राप्त की है। जे.ई.ई. मेन के रिजल्ट में 96 परसेंटाइल लाने वाले मुकेश कुमार बताते हैं कि संस्थान की ओर से काम्पीटीशन के नए पैटर्न के अनुसार गुणवत्तापूर्ण शिक्षण, निश्चित समय अंतराल में लिए गए टेस्ट एवं छात्रों का केयर के कारण हमने अपने पहले ही प्रयास में यह सफलता हासिल की है और उम्मीद करता हूँ कि अप्रैल में आयोजित की जाने वाली परीक्षा में और भी बेहतर परिणाम आएंगे। हमें उम्मीद है कि बोर्ड में अच्छे मार्क्स के साथ-साथ जे.ई.ई. एडवान्स में भी सफलता प्राप्त होगी।

गोल इन्स्टीट्यूट में फाउंडेशन कोर्स की छात्रा आश्रुति भी अपने पहले प्रयास में ही 95 परसेंटाइल मार्क्स लाकर संस्थान को गौरवान्वित की है। अपने सफलता का श्रेय माता-पिता एवं संस्थान को देते हुए आश्रुति बताती हैं कि गोल इन्स्टीट्यूट के इंजिनियरिंग के छात्र कम होने के कारण हम सभी छात्रों को पर्सनल केयर एवं शिक्षकों का समय पर्याप्त मिला है। साथ ही यहां छात्रों के हर जरूरतों का ख्याल रखा जाता है जिसके कारण पढ़ाई में रूची रखने वाले छात्रों को सफलता अवश्य मिलती है।

सफल छात्रों को शुभकामना देते हुए गोल इन्स्टीट्यूट के फाउंडर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन सिंह ने खुशी व्यक्त करते हुए बताया कि यह सफलता हमारे छात्रों एवं गोल टीम द्वारा किया गया अथक प्रयास का परिणाम है। श्री सिंह ने उम्मीद जताया कि हमारे छात्र अप्रैल की परीक्षा एवं जे.ई.ई. एडवांस की परीक्षा में और भी बेहतर परिणाम के साथ सफलता प्राप्त करेंगे।

 विपिन सिंह ने बताया कि छात्रों एवं अभिभावकों का गोल पर जो अटूट विश्वास है उसी के कारण इंडिया टूडे के सर्वे रिपोर्ट में बिहार एवं झारखण्ड में गोल को नं 1 एवं हिन्दुस्तान में टॉप 20 इन्स्टीट्यूट के अंदर जगह दी गई है। हमें उम्मीद है कि हमारी टीम छात्रों के और बेहतर रिजल्ट के लिए सदैव प्रयासरत रहेगा। उन्होंने कहा कि पहले बैच के ही 20 से अधिक गोल के छात्रों ने 90 परसेंटाइल से अधिक स्कोर प्राप्त किया है।


Suggested News