बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'देवताओं की पूजा करने वालों महमूद गजनवी को फेस करने के लिए तैयार रहो', भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा को फिर मिली धमकी....

'देवताओं की पूजा करने वालों महमूद गजनवी को फेस करने के लिए तैयार रहो', भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा को फिर मिली धमकी....

DESK: अक्सर राजनेताओं को धमकी मिलने वाली खबर सामने आती रहती है। एक बार फिर भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा को धमकी मिली है। जानकारी अनुसार इस बार उन्हें इस्लामिक स्टेट- खुरासान ने अपने न्यूज लेटर Voice of Khurasan में लिखकर धमकी दी। उस लेटर में मोदी सरकार और उसके कई नेताओं के बयानों का भी जिक्र किया गया।

लेटर के पेज नंबर 25 पर “अनेक देवी देवताओं की पूजा करने वाले भारतीय राजाओं, महमूद गजनवी को फेस करने के लिए तैयार रहो” के शीर्षक से लिखे गए लेख में धमकी दी गई। बीते कुछ दिनों में पुलिस ने नूपुर शर्मा को धमकी देने के आरोप में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पिछले महीने गुजरात की सूरत पुलिस ने बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक युवक को गिरफ्तार किया था, जिसने नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी। उस आरोपी का नाम शहनाज उर्फ अली था, जो पाकिस्तान के संगठन से जुड़ा हुआ था। सूरत के स्पेशल ब्रांच की टीम ने चक अब्दुल्ला गांव से शहनाज उर्फ मोहम्मद अली को गिरफ्तार किया था। 

पिछले दिनों सूरत पुलिस ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने का आरोप में एक मौलवी सोहेल अबूबक्र तिमोल को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि वह पाकिस्तान और नेपाल के लोगों के साथ मिलकर हथियार खरीदने की साजिश रचते हुए पाया गया था।

Suggested News