ज्यूतिया के गहने खरीदने के बहाने सेल्सगर्ल के सामने से कर दी सोने की चेन, पटना के बड़े ज्वेलर्स दुकान में हुई घटना

ज्यूतिया के गहने खरीदने के बहाने सेल्सगर्ल के सामने से कर दी सोने की चेन, पटना के बड़े ज्वेलर्स दुकान में हुई घटना

PATNA : राजधानी में एक बार फिर महिला चोर का आतंक जारी है। जहां आभूषण दुकान में महिला द्वारा चकमा देकर चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है। ताजा मामला पटना के एस के पूरी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके के बोरिंग रोड स्थित सेविका जेवलर्स का है जहां एक महिला ने जिउतिया के गहने खरीदने को लेकर पहुंची थी। महिला के पहनावे और हाव भाव से किसी को उसपर जरा भी संदेह नही था कि महिला के इरादे दुकान में सेंध लगा कर चोरी की घटना को अंजाम देना है।

महिला ने पहले छोटे आभूषण दिखाने को कहा फिर बातों ही बातों में सेल्सगर्ल को चेन दिखाने की फरमाइश कर दी ,लिहाजा सेल्सगर्ल ने महिला को चेन के डाई से चेन दिखाना महिला को शुरू कर दिया ,इधर महिला ने सेल्सगर्ल को अपने बातों में उलझा कर चेन की डाई से एक चेन निकाल अपने कपड़ों में छिपा लिया और वहां से बिना कुछ लिए निकल गई। इधर सेल्सगर्ल ने जब बिखरे चेनों को इकट्ठा किया तो पता चला डाई से एक सोने की  चेन गायब है जिसके बाद दुकान में हड़कंप मच गया।

जिसके बाद दुकान में लगे cctv से पता चला कि उक्त महिला द्वारा ही चोरी की गई है। जिसके बाद आनन फानन में सेविका ज्वेलर्स के मालिक द्वारा एस के पूरी थाना में चोरी का मामल दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस cctv के आधार पर उस महिला के तलाश में लग गई है।

Find Us on Facebook

Trending News