गोली लगने के बाद अस्पताल में स्ट्रेचर पर बीड़ी पीता रहा शख्स, विडियो सोशल मीडिया में वायरल

गोली लगने के बाद अस्पताल में स्ट्रेचर पर बीड़ी पीता रहा शख्स, विडियो सोशल मीडिया में वायरल

Desk:- कोरोना संक्रमण के बीच अधिक संख्या में लोग सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं. इस बीच एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है.इस विडियो में दिख रहा है कि एक शख्स को गोली लगी हुई है. वह स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है फिर भी बीड़ी पी रहा है.

ये विडियो खूब चर्चे में है. ये विडियो हरियाणा का बताया जा रहा है. इस विडियो में जिस शख्स को गोली लगी है. वह स्ट्रेचर पर लेटे-लेटे लोगों को घटना की जानकारी देता नजर आ रहा है और बीच-बीच में बीड़ी का कश भी ले रहा है.

सबसे पहले इस वीडियो को ओडिशा के आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था.  जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा.अरुण बोथरा ने विडियो पर लिखा, हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई. कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाइना वाले कह रहे हैं कि जमीन छोड़ दो.

आप सोचिये जो गोली लगने के बाद भी स्ट्रेचर पर भी बीड़ी नहीं छोड़ रहा और ऊपर से लोगों को गोली लगने की कहानी बता रहा है. बताया जा रहा है कि जब ये सख्स हुक्का पी रहा था तब किसी ने उसे पीछे से गोली मार दी. हालांकि अभी तक ये क्लियर नहीं हो पाया है कि इस व्यक्ति का नाम क्या है और कहां का रहने वाला है.

Find Us on Facebook

Trending News