गोलियों की गूंज से दहला सुल्तानगंज, युवक की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

गोलियों की गूंज से दहला सुल्तानगंज, युवक की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

घटनास्थल से पुलिस को नहीं मिल पाया साक्ष्य, शाम ढलते ही अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

पल-पल की रिपोर्ट ले रही एसएसपी नताशा गुड़िया

भागलपुर/सुल्तानगंज : सुल्तानगंज में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज एक सप्ताह के भीतर दो लोगों की हत्या हो चुकी है। गुरुवार शाम ढलते ही अपराधियों ने गंगापुर मध्य विद्यालय दुर्गा स्थान के समीप 23 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी युवक को एक गोली सर पर और दूसरी गोली कमर के ऊपर लगी है। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थाना अध्यक्ष सह अंचल इंस्पेक्टर रतन लाल ठाकुर मौके पर पहुंचे और शव को लेकर थाना पहुंचे। घटनास्थल से पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगे हैं पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन दिनों तक शव को शिनाख्त के लिए रखा जाएगा जिसके बाद अंतिम संस्कार कराया जाएगा।

अपराधियों का सेफ जोन बन रहा सुनसान इलाका

सुल्तानगंज में कई सुनसान इलाके और बगीचे हैं जो अपराधियों के लिए सेफ जोन बने हुए हैं। अब्जू गंज रेलवे पटरी क्रॉस करते हुए गंगापुर का यह इलाका पूरी तरीके से सुनसान पड़ा है यहां कुछ कुछ दूरी पर कुछ घर परिवार बसे हैं लेकिन ज्यादातर इलाका खाली पड़ा है यहां पर रोशनी की भी मुकम्मल व्यवस्था नहीं है यहां अपराधी कोई भी बड़ी घटना को आसानी से अंजाम दे सकते हैं। यही कारण है कि अक्सर होने वाली घटनाओं में ऐसे ही जगहों का इस्तेमाल अपराधियों के द्वारा किया जाता है।

पुलिस को नहीं बरामद हो पाया पहचान पत्र ना ही मिले अन्य सबूत

युवक की हत्या क्यों और किस मकसद से हुई है यह तो फिलहाल जांच का विषय है और पुलिस जांच कर रही है लेकिन युवक के कपड़े किसी बड़े घर के लगते हैं युवक ने जींस शर्ट पहन रखा है और युवक के कंधे पर एक तौलिया भी मिला है। युवक के जेब से ना तो पुलिस को रुपए बरामद हुए ना ही पर्स । आशंका जताई जा रही है कि हत्या को अंजाम देने के बाद से अपराधियों ने उसके पास मौजूद सारे साक्ष्य को भी मिटा दिया साथ ही पैसे भी लेकर फरार हो गए।

पुलिस पेट्रोलिंग कम होने से अपराधियों के हौसले हैं बुलंद

सुलतानगंज पुलिस की गश्ती गाड़ी महज शहरी क्षेत्र का भ्रमण कर ही खानापूर्ति करती है कृष्णगढ़ से लेकर मुख्य मार्गों पर ही पुलिस की गाड़ी दिखती है सुनसान इलाकों में पुलिस की गाड़ी गस्त करने के लिए कम ही जाती है जिससे अपराधी बेखौफ रहते हैं। धीमी पेट्रोलिंग का ही नतीजा है कि अपराधी आए दिन ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं।

पल-पल की जानकारी ले रहे थे विधायक घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक ललित मंडल ने प्रभारी थाना अध्क्ष रत्न लाल ठाकुर को फोन कर घटना की सारी जानकारी ली और जांच-पड़ताल को तेज करने की बात कही। विधायक ललित मंडल घटना के बाद से लगातार पल-पल की जानकारी ले रहे थे।

कहते हैं प्रभारी थानाध्यक्ष

मामले में प्रभारी थाना अध्यक्ष सह अंचल इंस्पेक्टर रत्न लाल ठाकुर ने बताया कि घटना करीब 7:30 बजे की है। युवक को दो गोली लगी है। फिलहाल सबका शिनाख्त नहीं हो सका है। सब को 3 दिन तक थाने में रखा जाएगा। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

कहती हैं एसएसपी

वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक नताशा गुड़िया ने बताया कि सुलतानगंज पुलिस ने घटना की जानकारी दी है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना की रिपोर्ट लगातार ले रही हूं। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की लेकिन वहां से भी कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।


Find Us on Facebook

Trending News